मुख्यमंत्री भगवान हनुमान जी की जाति बताते है और हमारे सर्वे पर मुकदमा लिखाते हैं

आंकड़ा जानना लोगों की राय जानना एक अपराध है।

By: Ritesh Singh

Published: 03 Sep 2020, 02:25 PM IST

लखनऊ, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर एक बार फिर हमला किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या करना,दलितों की हत्या एवं अत्याचार करना अपराध नहीं है बल्कि योगी सरकार जातिवादी है या नहीं इस पर आंकड़ा जानना लोगों की राय जानना एक अपराध है।

संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने एक सर्वे कराया यह जानने के लिए की यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार जातिवादी है या नहीं है जैसा आपका मानना है वैसा जवाब दीजिए। उन्होंने कहा की जनता की राय जानने से पहले रिजल्ट आने से पहले सरकार ने मेरे खिलाफ एक और मुकदमा कर दिया। योगीराज में दलितों पर ब्राह्मणों पर शोषितो पर लगातार अत्याचार और अन्याय हो रहा ये मै नहीं मेरी पार्टी नहीं बीजेपी के खुद के विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल ने आरोप लगाया कि योगी सरकार ठाकुरवादी सरकार हैं, आपके खुद के विधायक देवमणि द्विवेदी जी ने आरोप लगाया कि यूपी में ब्राह्मणों के साथ अत्याचार और अन्याय हो रहा हैं।मुझसे केस लोग कई लोग कहते थे कि सीएम योगी केवल ठाकुरों के लिए काम करते हैं। दूसरी जातियों के साथ अन्याय होता है, दूसरी जाति के साथ अनदेखी होती है।

मैंने ये बात सार्वजनिक रूप से कही तो मुख्यमंत्री ने मेरे ऊपर 9 FIR कर दी और आज एक एफआईआर और करा दी।यूपी की जनता का क्या मानना है तभी मैंने एक सर्वे करवाया, पिछले दो दिन से सर्वे चल रहा है। और सर्वे में लोगों से पूछा कि क्या आप सहमत हैं कि योगी सरकार ठाकुरों की सरकार है। अगर आप सहमत हैं तो एक दबाइए नहीं तो दो दबाइए। आप लोगों को जानकर ताज्जुब होगा कि पिछले दो दिन के अंदर लाखों कॉल हुए हैं और 63% लोगों ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ठाकुरों के लिए काम कर रही है एक जाति की सरकार चल रही हैं। 9% लोगों ने जवाब देने से मना कर दिया और 28% लोगों ने कहा कि योगी सरकार ठाकुरों के लिए काम नहीं कर रही है।यूपी का बच्चा बच्चा कह रहा है कि योगी सरकार ठाकुरों के लिए काम कर रही है।

तो मेरे ऊपर FIR करवाने से क्या प्रदेश की जनता की आवाज़ बंद कर देंगे। जो मैं कह रहा हूँ वो सिर्फ मैं नहीं कह रहा वो प्रदेश की जनता कह रही है। AAP के सर्वे में 63% लोगों ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जातिवादी है 28% ऐसा नही मानते 9% की कोई राय नही, जातिवादी नही तो सर्वे से क्यों डरे योगी जी.

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned