कारगिल के ताबूत घोटाले की तरह है योगी सरकार का कोरोना घोटाला- संजय सिंह

जनता महामारी से त्रस्त योगी सरकार घोटाले में मस्त, कारगिल के ताबूत घोटाले की तरह है योगी सरकार का कोरोना घोटाला-

By: Ritesh Singh

Published: 05 Sep 2020, 09:24 PM IST

लखनऊ , राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के राज में कोरोना महाघोटाले में बड़े बड़े खुलासे हो रहे है। कल सुल्तानपुर में हुए घोटाले के बारे में बताया था और आज झांसी के बारे में बता रहा हूँ. झांसी में 800 में मिलने वाला ऑक्सीमीटर 4000 में खरीदा गया जबकि 1800 में मिलने वाला थर्मोमीटर 4500 में खरीदा गया.

उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में कोरोना संकट के दौरान उपकरण खरीद के नाम पर बड़ा घोटाला सामने आ रहा है जिससे यह स्पष्ट है की योगी सरकार स्वयं इस घोटाले में पूर्ण रूप से शामिल है। कोरोना जैसी महामारी से एक ओर जहाँ जनता त्राहिमाम कर रही हैं तो वही दूसरी ओर योगी सरकार कोरोना के ही नाम पर घोटाले पर घोटाले कर रही है।

उत्तर प्रदेश की जनता त्रस्त है और सरकार घोटालो में मस्त है।

संजय सिंह ने कहा कि झांसी के घोटाले के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी कि एक ही जिले में अलग-अलग ग्राम पंचायतों में अलग-अलग दाम पर ऑक्सीमीटर और थर्मोमीटर खरीदा गया और तमाम कंपनियों से इसकी सप्लाई करवाई गई। उन्होंने ने कहा कि योगी जी तो रोज़ हेलीकॉप्टर लेकर गोरखपुर उड़ जाते हैं मगर प्रदेश में घोटाले हो रहे हैं उसपर कोई ध्यान नही हैं। योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए कि कोरोना के नाम पर वह घोटाले पर घोटाले कर रहें है, जो पैसा जनता की सेवा में खर्च हो सकता है वह घोटालों की भेंट चढ़ा रहा है

संजय सिंह ने कहा कि मानव जाति के इतिहास के इस सबसे बड़े संकट के दौर में घोटाला करना शमसान में दलाली खाने जैसा है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की हाई कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में SIT बना कर जांच कराई जाये और दोषियों को जेल भेजा जाए. और अगर ऐसा नही हुआ तो आम आदमी पार्टी योगी सरकार के इस महाघोटाले के खिलाफ पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी।

योगी सरकार की नीयत में खोट हैं इसीलिए वो फेल हो गयी- दिलीप पांडेय

दिल्ली विधानसभा के मुख्य सचेतक दिलीप पांडेय ने प्रेस के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि योगी सरकार की नीयत में खोट हैं इसीलिए वो फेल हो गयी हैं और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार, लोगों की सेवा की नीयत से ही काम कर रही हैं इसीलिए प्रधानमंत्री जी को भी दिल्ली के कामो की तारीफ करनी पड़ी।

Corona virus
Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned