scriptPolitical : संजय सिंह ने कहा – अडानी की गुलामी में क्या-क्या करेगी मोदी सरकार? | Sanjay Singh statement What will Modi government do in Adani's slavery | Patrika News

Political : संजय सिंह ने कहा – अडानी की गुलामी में क्या-क्या करेगी मोदी सरकार?

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2021 05:12:36 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

ताण्डव वेब सीरीज : जो आपत्तिजनक है उन्हें हटाना उचित – मायावतीउत्तर प्रदेश में अब आम आदमी सुरक्षित नहीं – अजय लल्लू

2_4.jpg

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विट कर कहा कि आम एनआईए का दफ्तर भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बन गया है। भाजपा सरकार द्वारा देश के किसान नेताओं सहित कई कलाकार, ट्रांसपोर्टर पेट्रोल पम्प मालिक सबको एनआईए की तरफ से नोटिस भेजकर डराने की कोशिश की जा रही है। “अडानी की ग़ुलामी” में क्या-क्या करेगी मोदी सरकार?

ताण्डव वेब सीरीज : जो आपत्तिजनक है उन्हें हटाना उचित – मायावती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्विट कर कहा कि ’ताण्डव’ वेब सीरीज में धार्मिक व जातीय आदि भावना को आहत करने वाले कुछ दृश्यों को लेकर विरोध दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके सम्बंध में जो भी आपत्तिजनक है उन्हें हटा दिया जाना ही उचित होगा ताकि देश में कहीं भी शान्ति, सौहार्द व आपसी भाईचारे का वातावरण किसी तरह से खराब न हो।

उत्तर प्रदेश में अब आम आदमी सुरक्षित नहीं – अजय लल्लू

लखनऊ. कांग्रेस यूपी प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि जौनपुर में जौनपुर सदर के कार्यकर्ताओं के साथ संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा की। आज उत्तर प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित नहीं है, बेटियों के साथ जघन्य से जघन्य अपराध हो रहे है, बच्चों के साथ हिंसा थम नहीं रही लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है। बीजेपी सरकार अपराध मुक्त का वादा महज नारा बनकर रह गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो