scriptबिकरू कांड को लेकर संजय सिंह ने लिखा गवर्नर को पत्र | Sanjay Singh wrote a letter governor regarding the Bikru scandal | Patrika News

बिकरू कांड को लेकर संजय सिंह ने लिखा गवर्नर को पत्र

locationलखनऊPublished: Jun 08, 2021 08:07:46 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

आज तक ख़ुशी दुबे को रिहा नहीं किया।

बिकरू कांड को लेकर संजय सिंह ने लिखा गवर्नर को पत्र

बिकरू कांड को लेकर संजय सिंह ने लिखा गवर्नर को पत्र

लखनऊ ,आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बिकरु कांड को लेकर योगी सरकार पर हमला किया।यूपी में आदित्यनाथ की सरकार ने जुल्म नफरत की इंतहा पार कर दी है बिकरु कांड जिसके बाद कई इनकाउंटर किये गए अमर दुबे का भी इनकाउंटर किया गया और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। मामला तूल पकड़ा तो तत्कालीन एसपी ने कहा था कि खुसी दुबे निर्दोष है ख़ुशी दुबे दस महीने से जेल में यातनाय झेल रही और दो बार बीमार हुई ख़ुशी दुबे की माँ जेल में ख़ुशी दुबे की हत्या की असंका जता रही है।आज तक ख़ुशी दुबे को रिहा नहीं किया।
पुलिस ने शुरुआत में जो एफआईआर लिखी थी। उसमे चारो महिलाओ का नाम नहीं है। अमर दुबे की माँ 6 महीने से जेल में रखा गया क्षमा दुबे, हिरू दुबे की माँ शांति दुबे को भी जेल में रखा गया और विकास दुबे के घर की काम करने वाली रेखा अग्निहोत्री व उसकी बच्ची ढाई वर्ष का बच्चा जेल में है रेखा के बेटे को तो पारिवारिक के पास भेज दिया । लेकिन दुधमुंहे के साथ रेखा को क्यो जेल में रखा गया। योगी सरकार कोई जवाब देने को तैयार नही खुशी दुबे पर हत्या सहित 17 मामले दर्ज किए गए जबकि कोई दोष नही है। चारो महिलाओं का क्या दोष है दस महीने से जेल में रखा है यूपी में कानून का राज नही बचा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81tsdu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो