संकटहरण पंचमुखी हनुमान मन्दिर में हुआ भंडारा

संकटहरण पंचमुखी हनुमान मन्दिर में हुआ भंडारा

Ritesh Singh | Publish: Jun, 02 2019 03:24:38 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

10,000 भक्तों ने मन्दिर पर आकर दर्शन व भण्डारे का प्रसाद ग्रहण किया।

लखनऊ,बजरंगबली की जयंती के ज्येष्ठ माह के शुभ अवसर पर बीरबल साहनी रोड स्थित संकटहरण पंचमुखी हनुमान मन्दिर में पंडित दिनेश शर्मा ,पंडित पवन मिश्रा ,पंडित दिनेश मिश्रा के द्वारा प्रातः हनुमान जी का पूजन विधिविधान से किया गया। फिर मंगलाआरती की गयी। मंदिर प्रभारी आर के शर्मा ने जानकारी देते हुए बतायाकि नवनिर्वाचित लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह के सहयोगियों द्वारा पंचमुखी बजरंग बली भगवान को प्रसाद अप॔ण किया।

2 JUN आज का राशिफल:जाने रविवार को क्यों नहीं तुलसी में पानी डालना चाहिए साथ ही मेष ,तुला,मकर राशिवालों पर खास हैं नज़र

उसके पश्चात सुबह प्रधान आरती के बाद संजीव त्रिपाठी और गौरव महेश्वरी, दीपक महेश्वरी ,दर्श महेश्वरी आदि भक्तों ने छोला पूडी ,आलू सब्जी बूंदी के साथ मीठे शरबत के भंडारे का आयोजन किया। सांध्य कालीन प्रधान आरती के बाद मुंबई से पधारे भजन गायक प्रेम नरायण शर्मा ने भजनो से सभी को अभिभूत किया जो रात्रि शयन आरती तक चलता रहा । लगभग 10,000 भक्तों ने मन्दिर पर आकर दर्शन व भण्डारे का प्रसाद ग्रहण किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned