scriptसपना चौधरी लखनऊ के स्मृति पार्क में नहीं किया डांस | Sapna Chaudhary Dance in Glamorous India Entertainment | Patrika News

सपना चौधरी लखनऊ के स्मृति पार्क में नहीं किया डांस

locationलखनऊPublished: Oct 31, 2018 08:05:34 am

Submitted by:

Neeraj Patel

हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लखनऊ के स्मृति पार्क में होने वाले डांडिया फेस्टिवल में हिस्सा नहीं लिया था।

Sapna Chaudhary Dance in Glamorous India Entertainment

सपना चौधरी लखनऊ के स्मृति पार्क में करेंगी डांस, लोगों की अभी से लगी भीड़

लखनऊ. हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लखनऊ के स्मृति पार्क में होने वाले डांडिया फेस्टिवल में हिस्सा नहीं लिया था। डांडिया फेस्टिवल में ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट का कार्यक्रम भी बड़े धूमधाम से किया जा रहा था। स्मृति पार्क में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लखनऊ के नवाब बहुत ही उताबले हो रहे थे। कुछ लोग को अभी से स्मृति पार्क के चक्कर लगा रहे थे। कि कब सपना चौधरी स्मृति पार्क में कब तक आएंगी।

डांडिया फेस्टिवल में कमाल दिखाएंगी सपना

स्मृति पार्क में होने वाले डांडिया फेस्टिवल में ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट का भी शो किया जा रहा है। जिसमें सपना चौधरी अपना डांस परफॉर्मेंस करेंगी और लोगों को अपना बेहतरीन डांस दिखाएंगी। लखनऊ के लोगों का कहना हैं कि सपना चौधरी का डांस इतना सुपर हैं कि लोग उनके डांस के देखे बिना चैन की सांस नहीं लेते जब तक कि वह सपना का डांस न देख लें। जब लोगों को पता चला कि सपना पहली बार लखनऊ आ रही हैं। लखनऊ के नवाबों पर सपना का डांस देखने जुनून सवार हो गया है। कुछ लोग तो इंतजार कर रहे हैं कि कब स्मृति पार्क में लोगों की इंट्री होगी।

यूट्यूब पर अपलोड करना चाहते हैं सपना का डांस वीडियों

लखनऊ के रहने वाले राहुल कुमार ने बताया है कि उन्होंने सपना चौधरी का डांस देखने के लिए डांडिया फेस्टिवल का टिकट खरीद लिया हैं और सपना चौधरी का डांस वीडियों को देखने के साथ साथ अपने मोबाइल में रिकॉर्ड भी करेंगे। जिसके लिए उन्होंने अपने मोबाइल की पूरी मैमोरी कर ली हैं। जिससे वह अपने मोबाइल में सपना चौधरी का डांस वीडियों रिकार्ड कर सकें। उनका कहना है कि वह सपना चौधरी का डांस वीडियों रिकार्ड करके यूट्यूब पर अपलोड करेंगे जिससे और लोगों तक भी सपना चौधरी का डांस वीडियों पहंच सकें और और सपना चौधरी को गाने डाउनलोड कर सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो