यूपी सट्टा बाजार ने पहले ही तय कर दिया था देश का अगला पीएम कौन होगा

यूपी सट्टा बाजार ने पहले ही तय कर दिया था देश का अगला पीएम कौन होगा

Neeraj Patel | Publish: May, 22 2019 04:44:45 PM (IST) | Updated: May, 24 2019 12:10:58 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) के परिणामों को लेकर यूपी सट्टा बाजार (UP Satta Bazar) जमकर गरमाया हुआ है।

 

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों को लेकर यूपी सट्टा बाजार (UP Satta Bazar) जमकर गरमाया हुआ है। यूपी 80 सीटों पर किस पार्टी के उम्मीदवार ताज पहनेंगे और किसको लोकसभा सीट नहीं मिलेगी। इसको लेकर यूपी सट्टा बाजार में हज़ारों, लाखों और करोड़ों का सट्टाकिंग (Satta King) द्वारा सट्टा लगवाया जा रहा है।

पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आने की संभावना

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले एग्जिट पोल के नतीजों में देश में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनने का अनुमान लगाया गया है। वहीं बीजेपी के लिए यूपी सट्टा बाजार (UP Satta Bazar) से भी अच्छी संदेश मिल रहे हैं। यूपी सट्टा बाजार (UP Satta Market) के मुताबिक इस बार भी पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आने की संभावना जताई जा रही है।

पार्टियों के जीतने और हारने पर जमकर स्ट्टा लगवा रहे सट्टाकिंग

यूपी सट्टा बाज़ार में चुनावी परिणामों को लेकर सट्टाकिंग (Sattaking) पूरी तरह से पैसों का बड़ा खेल खेलने में लगे हुए हैं और लाखों, करोड़ों की कमाई करने की जुगत में लगे हुए हैं। यूपी सट्टाकिंग लोगों को जमकर पार्टियों के जीतने और हारने पर जमकर स्ट्टा लगवा रहे हैं। और कुछ सट्टाकिंग पुलिस से बचने के लिए मोबाइल को माध्यम से ऑनलाइन सट्टा लगवा रहे है। जिससे पुलिस की नजरों से बचा जा सके।

भाजपा के खाते में होंगी इतनी सीटें

यूपी सट्टा बाजार के मुताबिक केंद्र में यूपी सहित 307 सीटों के साथ एनडीए की बहुमत का सरकार बनने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके साथ ही यूपीए को 106 सीटें और अन्य के खाते में 129 सीटें जाने की संभावना जताई जा रही हैं। यूपी सट्टा बाजार के मुताबिक केन्द्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने बनने का दावा किया जा रहा है। वहीं यूपी सट्टा बाजार के अनुसार भाजपा 251-254 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी होगी लेकिन किसी भी पार्टी को खुद के दम पर पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा।

यूपी में भाजपा को इतनी मिल सकती हैं सीटें

यूपी सट्टा बाजार की मानें तो उत्तर प्रदेश में बीजेपी 43 सीटों पर और बीएसपी-एसपी 34 सीटों पर जीत का दावा किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के खाते में 1-2 सीटें जा सकती हैं। लोकसभा चुनाव पर अब तक हज़ारों करोड़ का सट्टा लगाया जा चुका है। यूपी के सट्टाकिंग को ये तो लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा कि सट्टे का अनुमान सही लगाया गया या नहीं। इसमें सट्टा गेम में कई लोग कंगाल भी होंगे और कई लोग मालामाल भी होंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned