scriptपहले बुना प्रेमजाल, फिर मंदिर में कर ली शादी, इसके बाद जो हुआ कर देगा हैरान | SBI Bank Branch Manger Cheated his lover in Lucknow | Patrika News

पहले बुना प्रेमजाल, फिर मंदिर में कर ली शादी, इसके बाद जो हुआ कर देगा हैरान

locationलखनऊPublished: May 27, 2022 06:05:38 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Lucknow News: लखनऊ में एक युवक ने युवती के साथ धोखा किया। शादी शुदा होते हुए प्रेमजाल बुना फिर पत्नी के साथ मिलकर….

SBI Bank Branch Manger Cheated his lover in Luckno

SBI Bank Branch Manger Cheated his lover in Luckno

लखनऊ के गोमतीनगर पुलिस ने स्टेट बैंक के शाखा के मैनेजर ने एक युवती के साथ प्रेमजाल बुन डाला। पुलिस ने बीते दिन प्रणव द्विवेदी को यौन शोषण के आरोप में लोहिया पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि प्रणव ने पहली पत्नी को तलाक देने की बात कहते हुए उसे मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद वह यौन शोषण करता रहा। असलियत खुलने पर प्रणव के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
पत्नी का तलाक देने का किया था दावा
गोमतीनगर निवासी 26 वर्षीय युवती बैंक कर्मी है। काफी वक्त से उसकी पहचान भोपाल मालवीयनगर निवासी प्रणव से थी। जो मौजूदा वक्त में कठौता झील सूर्या लोक अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 706 में रहता है। पीड़िता के मुताबिक काम के दौरान ही उसकी पहचान प्रणव से हुई थी। वह कहता था कि पत्नी की हरकतें पसंद नहीं है। वह जल्दी ही पत्नी को तलाक दे देगा। इसके साथ ही प्रणव ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा था जिस पर वह राजी हो गई थी।
यह भी पढ़े – ‘पंचायत’ वेबसीरीज का ‘फुलेरा’ यूपी में नहीं बल्कि यहां का है ये गांव, क्यों बन गया बड़ा मुद्दा

पति-पत्नी संग चाकू लेकर पहुंचा था युवती के घर
पीड़िता के अनुसार उसने प्रणव की पहली पत्नी को मंदिर में शादी करने की जानकारी दी थी। इस पर आरोपी की पत्नी लखनऊ आ गई थी। 24 मई की रात प्रणव पत्नी के साथ उसके घर पहुंचे थे। यहां दोनों ने उसे पीटा और चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। पीड़िता के मुताबिक मैनेजर की पत्नी उसे आत्महत्या करने का दबाव बना रही है।
मंदिर में कर ली थी शादी
युवती की कहना है कि वह काफी दिनों से प्रणव पर शादी करने का दबाव बना रही थी। 23 मई को आरोपी युवती को अपने साथ ले गया था। गोमतीनगर में एक मंदिर में उससे शादी कर ली थी। इसके बाद प्रणव ने युवती को घर जाने के लिए कहा था। लेकिन वह प्रणव के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। इस पर प्रणव ने युवती को घर ले जाने से मना करते हुए उसे धमकाया था। उसे अकेले छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो