कल भी बंद रहेंगे स्कूल, मौसम विभाग के अलर्ट के बाद डीएम ने घोषित की छुट्टी

बारिश और गलनभरी सर्दी को देखते हुएआठवीं तक के सभी स्कूल 17 जनवरी तक के लिए बंद कर दिये गये हैं...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में लगातार बारिश का दौर जारी है, जिसके चलते ठंड बढ़ रही है। बारिश और गलनभरी सर्दी को देखते हुए लखनऊ में आठवीं तक के सभी स्कूल 17 जनवरी तक के लिए बंद कर दिये गये हैं। ठंड को देखते हुए लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने आठवीं तक के सभी स्कूलों को शुक्रवार को भी बंद रखने के निर्देश दिये है, वहीं अपर क्लासेस की टाइमिंग बदल दी है। जिलाधिकारी के आदेश के मुताबिक, कक्षा 9 से 12 के सभी स्कूल अब 10 बजे से 12 बजे तक खुलेंगे।

ठंड को देखते हुए लखनऊ के अलावा गोंडा में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। गोंडा जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने आदेश जारी करते हुए कहा कि बारिश और ठंड के चलते जनपद में आठवीं तक के सभी स्कूलों में 17 जनवरी को छुट्टी रहेगी। अयोध्या में भी कल आठवीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे। मुजफ्फरनगर में 19 जनवरी तक आठवीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे।

मौसम विभाग का अलर्ट
बीते 24 घंटों से उत्तर प्रदेश में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में ऐसा ही मौमस रहने की चेतावनी दी है। गुरुवार को लखनऊ समेत यूपी के ज्यादातर शहरों में दिन की शुरुआत बारिश से हुई है जो पूरे दिन होती रही। गुरुवार को लखनऊ में अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 14 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। बारिश और ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन ने छुट्टियों का ऐलान किया है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned