scriptSenior Journalist Kamal Khan died today due to heart attack | Kamal Khan Death : अपनी आवाज से खबरों में जान डालने वाले कमाल के पत्रकार ‘कमाल खान’ नहीं रहे, जानें इन नेताओं ने क्या कहा | Patrika News

Kamal Khan Death : अपनी आवाज से खबरों में जान डालने वाले कमाल के पत्रकार ‘कमाल खान’ नहीं रहे, जानें इन नेताओं ने क्या कहा

Kamal Khan Death : पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लिखा कि एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की निधन की खबर अत्यधिक दुखी करने वाली व पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति है। उनके परिवार व उनके चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। कुदरत सबको इस दुख को सहन करने की शक्ति दे, ऐसी कुदरत से कामना है।

लखनऊ

Updated: January 14, 2022 12:33:05 pm

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की मृत्यु से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सुबह से ही कमाल खान की फोटो के साथ उनकी निधन की जानकारी शेयर की जा रही है। कमाल खान उत्तर प्रदेश के बड़े पत्रकारों में से एक हैं। अपनी आवाज व लय से कमाल खान ने टीवी जगत की पत्रकारिता में खास जगह बनाई है। कमाल खान को अपनी आवाज व बेहतरीन खबरों के लिए जाना जाता है।
kamal_khan.jpg
तमाम प्रतिष्ठित लोगों ने व्यक्ति किया शोक

कमाल खान की मृत्यु के बाद उत्तर प्रदेश के तमाम राजनेताओं सहित सामाजिक कार्यकर्ता व लोगों ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव कमाल खान की मृत्यु की खबर सुनने के बाद उनके आवास पहुंचे हैं। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर कमाल खान के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं।
मायावती का ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लिखा कि एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की निधन की खबर अत्यधिक दुखी करने वाली व पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति है। उनके परिवार व उनके चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। कुदरत सबको इस दुख को सहन करने की शक्ति दे, ऐसी कुदरत से कामना है।
प्रियंका ने किया ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान की मृत्यु पर शोक जाहिर किया है। ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा कि वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। कुछ दिनों पहले ही उनसे मुलाकात के दौरान ढेर सारी बातें हुई थीं। उन्होंने पत्रकारिता में सच्चाई जैसे मूल्यों को जिंदा रखा। कमाल खान के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं हैं विनम्र श्रद्धांजलि।
सपा ने भी किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी की ओर से भी कमाल खान को लेकर ट्वीट किया गया है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एनडीटीवी के वरिष्ठ संवाददाता जनाब कमाल खान साहब का इंतकाल अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। भगवान शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना, भावभीनी श्रद्धांजलि।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछएनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांUP Assembly Elections 2022 : सपा के लोग जेल और बेल से यूपी के विकास को डिरेल करना चाहते हैं: गौरव भाटियाUP Assembly elections 2022: पहले आप-पहले आप में फंसी बनारस-गोरखपुर की सीट, कांग्रेस, सपा को बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजारUP Assembly Elections 2022 : फिर दो जन्मतिथि को लेकर विवादों में घिरे अब्दुल्ला आजम, तो क्या नहीं लड़ सकेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.