script

सांई बाबा की चरण पादुका के दर्शन करेंगे लखनवाइट्स, शंकर महादेवन गाएंगे भजन

locationलखनऊPublished: Aug 01, 2018 08:34:26 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

सांई बाबा के चरण पादुका के दर्शन करेंगे लखनवाइट्स, शंकर महादेवन गाएंगे भजन

fff

साई बाबा के चरण पादुका के दर्शन करेंगे लखनवाइट्स, शंकर महादेवन गाएंगे भजन

लखनऊ. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शंकर महादेवन राजधानी में भजन गाते दिखेंगे। दरअसल राजधानी स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 2 व 3 अगस्त को सांई बाबा की चरण पादुका के दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें वे हिस्सा लेने आ रहे हैं। सांई बाबा की समाधी का 100वां साल पूरे होने के मौके पर राजधानी में साई की पादुका के दर्शन होंगे। इस कार्यक्रम में देश के कई जाने माने कलाकारों द्वारा सांईं भजनों को प्रस्तुत किया जाएगा। स्थानीय कलाकों द्वारा भी इन दो दिन कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे तो भंडारे का भी आयोजन होगा।
कार्यक्रम के संबंध में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांई आर्ट ट्रस्ट के अध्यक्ष पंकज ओहरी व उपाध्यक्ष पंकज ओहरी व उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लखनऊ पहुंचने पर एयरपोर्ट पर चरण पादुका भव्य स्वागत किया जाएगा। करीब सौ बच्चे दो क्विंटल के फूलों से स्वागत करेंगे। दो अगस्त को प्रख्यात गायक व संगीतकार शंकर महादेवन को यहां अतिथि कलाकार के रूप में आमंत्रित किया गया है। शंकर लखनऊ आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। गायक पुनीत खुराना व जॉनी सूफी द्वारा साईं भजनों को इस दिन संध्या को मुख्य रूप रूप से प्रस्तुत किया जाएगा। इसके बाद साथ ही स्थानीय कलाकारों द्वारा कार्यक्रम दोनों ही दिन होगा।
श्री सांई बाबा संस्थापन विश्वस्तव्यवस्था, शिरडी व्यवस्थापन समिति की ओर से संस्थान के सदस्य एडवोकेट मोहन मोतीराम जयकर, बिपीनदादा शंकरराव कोल्हे भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि देश के कई राज्यों में सांई चरण पादुका पहुंच रही है। भारत के अलावा अन्य देशों में भी सांई चरण पहुंच रही है। अब जापान और ब्रिटेन भी ले जाया जाएगा। भारत के अलावा अन्य देशों में जाने का मकसद एनआरआई भक्तों को दर्शन दिलाना है। समाधि के शताब्दी वर्ष में पूरे साल भर साईं बाबा से संबंधित कई आयोजन किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो