ज्ञानेन्द्र के शानदार प्रदर्शन के बावजूद एसबीआई हारी

जीत में नरेन्द्र चमके

लखनऊ। कप्तान ज्ञानेन्द्र पाण्डेय (74 रन और 2 विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के बावजूद एसबीआई टीम को शर्मिला नियोगी टी-20 कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में बीडब्ल्यूसीए के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। एक अन्य मैच में बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक ने डीएचएफएल 10 रन से मात दी।

बख्शी का तालाब स्थित नबीकोट नंदना के सीएसडी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में एसबीआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में सभी विकेट खोकर 156 रन बनाए। ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ने 50 गेंदों पर 10 चौके व 3 छक्के जड़कर आतिशी 74 रन की पारी खेली। अमित कुमार ने 21 रन बनाए। साहिल परमार ने 37 रन देकर चार विकेट चटकाए जबकि मनीष पासवान को दो विकेट मिले।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए बीडब्ल्यूसीए की टीम ने सिद्धार्थ कुमार, सुनील कुमार आैर मनीष की उम्दा पारियों से छह विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिये। सिद्धार्थ ने 38 गेंदों पर 7 चौके व एक 6 लगाकर 45, सुनील ने 16 गेंदों पर 7 चौके व Sixer जमाकरजमाकर तेज 35, मनीष ने 27 व साहिल ने 23 रन का योगदान दिया। अमित कुमार व ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ने दो-दो विकेट हासिल किए। साहिल को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

जीत में नरेन्द्र चमके

मैन आफ द मैच नरेन्द्र सिंह के बेहतरीन अर्धशतक के सहारे बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक ने डीएचएफएल को 10 रन से मात दी। बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 155 रन बनाए। नरेन्द्र सिंह ने 60 गेंदों पर 7 चौके व एक Sixer जमाकर नाबाद 60 रन की पारी खेली। टीपू ने तीन व फैज ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में डीएचएफएल की टीम सात विकेट पर 145 रन ही बना सकी। विनीत ने 5 चौके व 2 छक्के की मदद से 42 रन की पारी खेली। विजय व प्रशांत ने दो-दो विकेट चटकाए।

ज्ञानेन्द्र को किया गया सम्मानित

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ज्ञानेन्द्र पाण्डेय को शर्मिला नियोगी कारपोरेट कप क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच के दौरान सम्मानित किया गया। ज्ञानेन्द्र को सीएसडी एकेडमी के फैसल अल्वी ने प्राइड ऑफ शर्मिला नियोगी स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

Ritesh Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned