scriptनिजामुद्दीन मरकज पर वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- मौलाना साद पर दर्ज हो हत्या का मुकदमा | Shia waqf board chairman wasim rizvi on nizamuddin markaz | Patrika News

निजामुद्दीन मरकज पर वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- मौलाना साद पर दर्ज हो हत्या का मुकदमा

locationलखनऊPublished: Apr 02, 2020 02:57:21 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इसमें कुछ मुसलमान झूम-झूम कर छींक रहे हैं। अगर यह वीडियो सही है तो कट्टरपंथी मुसलमानों की मस्जिदों और मदरसों में कोरोना बम तैयार किए जा रहे हैं

निजामुद्दीन मरकज पर वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- मौलाना साद पर दर्ज हो हत्या का मुकदमा

कट्टरपंथियों के चक्कर से बाहर निकलें मुसलमान : शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी

लखनऊ. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल रहे लोगों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर जमात में शामिल रहे लोगों की वजह से कोरोनावायरस फैलता है या फिर किसी की मौत होती है तो निजामुद्दीन मरकज के मौलाना मोहम्मद साद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। जारी वीडियो बयान में रिजवी ने कहा कि दिल्ली निजामुद्दीन से तब्लीगी जमात के लोग मौत बांटने निकले थे।
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इसमें कुछ मुसलमान झूम-झूम कर छींक रहे हैं। अगर यह वीडियो सही है तो कट्टरपंथी मुसलमानों की मस्जिदों और मदरसों में कोरोना बम तैयार किए जा रहे हैं। रिजवी ने मुसलमानों से कट्टरपंथियों के चक्कर से बाहर निकलने की अपील की।
वसीम रिजवी ने कहा कि वहाबी जमातियों को देखकर ऐसा लगता है कि उनका अल्लाह कोई और है। क्योंकि, वह कहते हैं कि यह महामारी अल्लाह ने दी है और बंदों को इसके लिए अल्लाह से तौबा करनी चाहिए। रिजवी ने कहा कि अल्लाह की इबादत करना और उससे तौबा करना अच्छी बात है, लेकिन अल्लाह कभी अपने बंदों पर जुल्म नहीं करता। असल में यह कुछ इंसानों की गलतियां हैं, जिसे दुनिया भर के इंसानों को झेलना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो