script

पूर्वांचल में शिवपाल ने राम गोपाल यादव को दिया ऐसा जवाब- उनकी हो गई बोलती बंद

locationलखनऊPublished: Jan 19, 2019 08:23:33 pm

Submitted by:

Anil Ankur

शिवपाल सिंह यादव के फेसबुक में आने लगे लाइक्स

Shiv Pal Yadav give reply to Ram Gopal in this way in Purvanchal

Shiv Pal Yadav give reply to Ram Gopal in this way in Purvanchal


लखनऊ। सपा नेता प्रो राम गोपाल यादव के एक बयान के जवाब में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का एक भव्य कार्यक्रम बलिया में किया। वहां अपार भीड़ देखकर उत्साहित शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पूर्वांचल के मुद्दे पर यह राम गोपाल को करारा जवाब होगा।
शिवपाल यादव ने आज इशारों इशारों में अपनी भाई रामगोपाल यादव को जवाब दिया । शिवपाल यादव ने बलिया यात्रा के संदर्भ में फेसबुक पर पोस्ट डाला। पोस्ट में बलिया ‘पूर्वांचल’ में मिले अपार जनसमर्थन के लिए जनता को समर्थन दिया गया। असल में ‘पूर्वांचल’ शब्द के प्रयोग से शिवपाल यादव ने रामगोपाल के उस बयान पर कटाक्ष किया जिसमें रामगोपाल ने शिवपाल के पूर्वांचल में लोकप्रियता पर सवाल उठाया था और कहा था कि अगर वर अकेले पूर्वांचल जाते हैं तो पिट सकते है।
बलिया के बहाने शिवपाल ने यह भी बताया कि उनकी लोकप्रियता भी है और वह निर्भय भी है। नई पार्टी के गठन के साथ ही शिवपाल और उनके पुराने साथियों और कुनबे की कड़वाहट फिर सामने आने लगी है। सपा कुनबा शिवपाल की नई पार्टी को लेकर सशंकित भी है और सार्वजनिक तौर पर कुछ कहने से बच भी रहा है। इसके पहले शिवपाल ने रामगोपाल के गढ़ फिरोजाबाद में जबरदस्त रोड शो कर के सपा व रामगोपाल को न सिर्फ हतप्रभ कर दिया बल्कि रामगोपाल के लिए चिंता का सबब भी पैदा कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो