scriptवाराणसी फ्लाईओवर हादसा : शिवपाल यादव ने हादसे पर दिया ये बयान, अखिलेश ने मांगा योगी सरकार से जवाब | Shivpal Akhilesh Yadav big statement on varanasi flyover collapse | Patrika News

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा : शिवपाल यादव ने हादसे पर दिया ये बयान, अखिलेश ने मांगा योगी सरकार से जवाब

locationलखनऊPublished: May 16, 2018 05:57:45 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा : समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ साथ शिवपाल यादव ने ट्विटर का सहारा लिया व घटना पर गहरा दुख जताया।

Shivpal

Shivpal

लखनऊ. आज वाराणसी में मौत का तांडव तब देखने को मिला जब एक निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा अचानक गिर पड़ा। कर्नाटक चुनाव के नतीजों के बीच आज इस घटना ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। जहां सरकार द्वारा इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को मुआवजा व मदद का ऐलान किया गया हैं वहीं विपक्षी दलों ने भी इस पर दुख जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ-साथ शिवपाल यादव ने भी ट्विटर का सहारा लिया व घटना पर गहरा दुख जताया।
शिवपाल ने कहा- मन है आहत:

वाराणसी में हुए इस हादसे से सपा नेता शिवपाल सिंह यादव का मन बेहद आहत। शिवपाल ने ट्वीट कर लिखा, “वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर जाने से बड़ी संख्या में लोगों के हताहत होने की खबर से मन आहत है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सरकार पीड़ितों को तत्काल सहायता पहुचाए व हादसे के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर सख्त कार्यवाही करे।”
https://twitter.com/shivpalsinghyad/status/996390365568688129?ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश ने यूपी सरकार पर साधा निशाना-

अखिलेश यादव ने भी वाराणसी में मौजूद अपने कार्यकर्ताओं से घटनास्थल पर घायलों की मदद करने की अपील की है। अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह भी कहा है कि मैं सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी। उन्होंने ट्वीट किया, “वाराणसी में पुल के हादसे में लोगों को बचाने के लिए मैं वहाँ के अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि वे बचाव दल के साथ पूरा सहयोग करें और सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी बल्कि पूरी ईमानदारी से जाँच करवायेगी।”
उन्होंने अगले ही ट्वीट पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पर विकास पर टिप्पड़ी की। उन्होंने लिखा, “ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई। ये हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं। ये हादसा एक ऐक्सिडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम, आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा।”
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/996384795868491776?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो