scriptआज की रैली में मुलायम सिंह यादव के आने पर सस्पेंस हुआ खत्म, शिवपाल ने दिया बहुत बड़ा बयान | Shivpal Singh Yadav Jan Akrosh Rally Ramabai Ambedkar Maidan Lucknow | Patrika News

आज की रैली में मुलायम सिंह यादव के आने पर सस्पेंस हुआ खत्म, शिवपाल ने दिया बहुत बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Dec 09, 2018 10:27:50 am

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव आज लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में धमाकेदार रैली करने जा रहे हैं…

Shivpal Singh Yadav Jan Akrosh Rally Ramabai Ambedkar Maidan Lucknow

आज की रैली में मुलायम सिंह यादव के आने पर सस्पेंस हुआ खत्म, शिवपाल ने दिया बहुत बड़ा बयान

लखनऊ. राजा भैया के बाद अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव आज लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में धमाकेदार रैली करने जा रहे हैं। ऐसे में सभी के मन में एक सवाल कौंध रहा है कि शिवपाल के बड़े भाई नेता जी यानी मुलायम सिंह यादव इस रैली में शामिल होंगे या नहीं। हालांकि इस सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने जो जवाब दिया वह काफी चौंकाने वाला है। राजनीति के जानकार शिवपाल के इस जवाब को लेकर अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं।
मुलायम पर शिवपाल का दो टूक जवाब

शिवपाल यादव ने अपनी इस रैली को जन आक्रोश रैली नाम दिया है। समाजवादी पार्टी से अगल होने के बाद शिवपाल की जनाक्रोश रैली उनका असली शक्ति प्रदर्शन साबित होगी। सूत्रों के मुताबिक शिवपाल जनाक्रोश रैली में अपनी पार्टी के एजेंडे का ऐलान भी करेंगे। वहीं जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या मुलायम सिंह यादव उनकी इस जनाक्रोश रैली में शामिल होंगे, तो उनका जवाब काफी हैरानी भरा था। शिवपाल ने इस सवाल के जवाब में दो टूक शब्दों में कहा कि नेता जी का आना या न आना अब कोई मुद्दा नहीं है।
अब तक साथ दिखते रहे हैं नेताजी

जनाक्रोश रैली में मुलायम सिंह यादव के शामिल होने के सवाल पर शिवपाल का दो टूक जवाब इसलिए भी लोगों को खटक रहा है क्योंकि इससे पहले वह और अखिलेश यादव दोनों ही दावा करते रहे हैं कि नेताजी उनके साथ हैं। हालांकि मुलायम सिंह यादव भी अब तक लगातार शिवपाल और अखिलेश दोनों के साथ ही दिखते रहे हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठना लाजमी है कि शिवपाल की नई पार्टी की पहली रैली में मुलायम नजर आएंगे या नहीं। हालांकि शिवपाल के जवाब के बाद अब जानकार यही मान रहे हैं कि नेता जी का आना या न आना अब उनके लिए महत्व नहीं रखता।
विरोधियों को देंगे कड़ी टक्कर

शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा कि जनाक्रोश रैली मुद्दों और जन आक्रोश पर केंद्रित रहेगी। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया मुलायम सिंह यादव की सीट को छोड़कर यूपी की सभी 79 सीटों पर अपने कैंडीडेट खड़ा करेगी। आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी के कैंडीडेट यूपी की हर सीट पर विरोधी को जोरदार टक्कर देंगे। शिवपाल ने कहा कि हमारे समर्थन के बिना अब केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी। सभी पार्टियों के असंतुष्ट लोग लगातार हमसे जुड़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो