scriptShivpal Singh Yadav latest comment on Akhilesh Yadav and Mulayam Singh | अखिलेश के बाद मुलायम पर तीखें हुए शिवपाल, जानें क्या कहा | Patrika News

अखिलेश के बाद मुलायम पर तीखें हुए शिवपाल, जानें क्या कहा

Shivpal Singh Yadav latest comment: सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात के बाद शुक्रवार को शिवपाल सिंह यादव ने सपा पर हमला बोला है। शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव चाहते तो आजम जेल से बाहर होते हैं। उन्होंने, इस मामले में सीएम योगी से मुलाकात करने की बात कही है।

लखनऊ

Updated: April 23, 2022 11:58:29 am

Shivpal Singh Yadav latest comment: विधानसभा चुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की ओर से शिवपाल सिंह यादव की अनदेखी से नाराज शिवपाल सिंह यादव आक्रामक हो गए हैं। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने बयान दिया है जिसको लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं तेज हो गईं हैं। शिवपाल सिंह यादव के बयान के बाद यह चर्चा तेज हो गई हैं कि अब मुलायम सिंह अखिलेश के खिलाफ शिवपाल सिंह मैदान में आ गए हैं।
mulayam.jpg
आजम खां को लेकर दिया बयान

Shivpal Singh Yadav latest comment: सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात के बाद शुक्रवार को शिवपाल सिंह यादव ने सपा पर हमला बोला है। शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव चाहते तो आजम जेल से बाहर होते हैं। उन्होंने, इस मामले में सीएम योगी से मुलाकात करने की बात कही है।
चर्चाएं हुईं तेज

Shivpal Singh Yadav latest comment: आजम शिवपाल की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। ऐसा पहली बार हुआ है जब शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा है। शिवपाल ने यह भी कहा कि यदि सपा गंभीर होती तो परिणाम कुछ और होते। नेता जी ने कुछ नहीं किया, लोकसभा में भी मामला नहीं उठाया, उनके नेतृत्व में पार्टी इस मामले पर धरना कर सकती थी। पूरी दुनिया जानती है कि प्रधानमंत्री मोदी मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं। यदि आजम के लिए धरना प्रदर्शन करते तो प्रधानमंत्री इस मामले का संज्ञान जरूर लेते। छोटे-छोटे मुकदमों में आजम को जेल भेजा गया है सिर्फ एक केस में रिहाई होना बाकी है उसके बाद भी सपा उनकी रिहाई पर ध्यान नहीं दे रही, हम तो पहले से ही आजम के साथ हैं।
ये भी पढ़ें: गजब की टेक्नोलॉजी, बेड के गद्दे को ही कर देती है ठंडा, गर्मी से बचने के लिए आधी कीमत पर खरीदें ये यंत्र

2017 से जारी है अनबन

Shivpal Singh Yadav latest comment: विधानसभा चुनाव 2017 में पारिवारिक कलह के चलते शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी से अलग हो गए थे और शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन किया था। लेकिन विधानसभा चुनाव 2022 में शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव में समझौता होने के बाद शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। लेकिन पार्टी विधायकों की बैठक में अखिलेश द्वारा शिवपाल को न बुलाए जाने के बाद दोनों की रार बढ़ गई और शिवपाल सिंह यादव ने अब बगावती तेवर अपना लिए हैं। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी के साथ जा सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.