यूपी की खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ शिवपाल उतरे सड़क पर, जोरदार प्रदर्शन

यूपी की खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ शिवपाल उतरे सड़क पर, जोरदार प्रदर्शन
Shivpal Singh Yadav staged Dharana Pradarshan against crime in UP

Anil Ankur | Publish: Aug, 08 2019 03:50:19 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चुनाव के दौरान शिवपाल की पार्टी को भाजपा सरकार की बी टीम कहा जाता था

लखनऊ। सूबे की राजधानी में शिवपाल सिंह यादव Shivpal Singh Yadav की पार्टी ने कानून व्यवस्था के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस की बेरीकेडिंग तोडऩे की कोशिश भी की गई। इस प्रदर्शन के कारण राजधानी का हृदय कहा जाने वाला हजरतगंज घंटों जाम रहा।

हजरतगंज में लग गया जाम

सरकार की जन विरोधी नीतियों और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया। हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता लाल बहादुर शास्त्री मार्ग से जीपीओ की ओर आगे बढ़े। विधान भवन का घेराव करने का प्रयास किया। मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोकने का प्रयास किया।

जाम में फंस गए स्कूली बच्चे और एम्बुलेंस

शिवपाल के नेतृत्व में हो रहे इस विरोध प्रर्दशन के चलते राजभवन रोड पर एम्बुलेंस घटे भर जाम में फंसी रही। वहीं, एम्बुलेंस सवार अमेठी गौरीगंज के मरीज रोहित की हालत बिगडऩे लगी। इसके बावजूद प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी को निकलने का रास्ता नहीं दिया। इस स्थिति से निपटने में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में खासी झड़पें भी हुईं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned