एक बार फिर एक्शन में शिवपाल सिंह यादव, कर दिया बहुत बड़ा ऐलान, सपाईयो से दो कदम निकले आगे

एक बार फिर एक्शन में शिवपाल सिंह यादव, कर दिया बहुत बड़ा ऐलान, सपाईयो से दो कदम निकले आगे
शिवपाल यादव का रोड शो

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 16 2019 03:12:16 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था से लेकर आर्थिक मंदी पर कई प्रहार किए। उन्होंने कहा कि पूरे देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। पूरा देश आर्थिक मंदी की चपेट में है। उन्होंने कहा कि समूचे देश के विपक्ष को इकट्ठा करके बहुत जल्द वह दिल्ली में केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। वहीं शिवपाल सिंह ने बताया कि 18 सितंबर को प्रसपा प्रदेश भर में सभी जिला मुख्यालयों पर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर पर धरना प्रदर्शन करेगी।

सभी दलों से प्रसपा करेगी बातचीत

शिवपाल यादव ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है। पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है। देश आर्थिक मंदी की चपेट में है। मैं जितने भी असली राष्ट्रवादी व समाजवादी हैं उन्हें एकजुट करके केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर उनकी बात फॉरवर्ड ब्लॉक के महासचिव देवब्रत विश्वास के साथ बातचीत भी हुई है। हम सभी समाजवादी व राष्ट्रवादी एक साथ मिलकर दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी दल एक साथ बातचीत करेंगे।

18 सितंबर को प्रदर्शन का ऐलान

शिवपाल यादव ने कहा कि 18 सितंबर को प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन का ऐलान है। इस दिन सभी जिला मुख्यालय पर प्रसपा के कार्यकर्ता व नेता धरना-प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में जितने भी अहम मुद्दे हैं चाहे वे बिजली हो, आवारा पशु हो या फिर आर्थिक मंदी का। 11 सूत्रीय मुद्दों को लेकर यह धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned