scriptशिवपाल यादव सेक्युलर मोर्चा के गठन का ऐलान, दो दिनों में नियुक्त हो जायेंगे सारे पदाधिकारी | shivpal singh yadav supporters formed news secular morcha | Patrika News

शिवपाल यादव सेक्युलर मोर्चा के गठन का ऐलान, दो दिनों में नियुक्त हो जायेंगे सारे पदाधिकारी

locationलखनऊPublished: Jun 10, 2018 07:28:14 pm

शिवपाल यादव के समर्थकों ने ‘शिवपाल यादव सेक्यूलर मोर्चा’ के गठन का ऐलान किया है ।

shivpal singh yadav

Shivpa yadavl

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता और जसवंत नगर सीट से विधायक शिवपाल यादव के समर्थकों ने ‘शिवपाल यादव सेक्यूलर मोर्चा’ के गठन का ऐलान किया है । नवगठित सेक्यूलर मोर्चा के प्रवक्ता शाहनवाज आलम ने एक पत्र जारी करते हुए बताया कि रविवार को इस मोर्चे का गठन किया गया है । पत्र में बताया गया है कि 10 जून 2018 को सेक्यूलर मोर्चा का गठन किया गया और रविवार को मोर्चा की बैठक में फरहत हसन खान को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव लाया गया ।
पदाधिकारियों की नियुक्ति की तैयारी

फरहत हसन खान ने मोर्चा गठन के बारे में कहा कि हम शिवपाल यादव के समर्थक हैं और उनके नाम से मोर्चा बनाया है । समाजवादी पार्टी में चल रहे पारिवारिक कलह को ध्यान में रखते हुए सफाई दी गई है कि इस मोर्चे का मतलब ये नहीं है कि सपा में कोई फूट पड़ गई है । संगठन की ओर से बताया गया है कि अगले दो दिन के अंदर मोर्चा के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जाएगी और ईद के बाद पूरे यूपी के मंडल प्रभारी, नगर, ब्लॉक और विधानसभा स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति को लेकर घोषणा की जाएगी ।
शिवपाल सिंह यादव हैं संरक्षक

मोर्चा के पदाधिकारियों ने बताया कि इसके संरक्षण शिवपाल सिंह यादव हैं । इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों ने कई ब्रिगेड का निर्माण कर रखा है । शिवपाल सिंह यादव यूथ ब्रिगेड सहित कई अन्य संगठन शिवपाल सिंह यादव के समर्थक चला रहा हैं । परिवार में चल रहे विवाद के बाद शिवपाल सिंह के हासिये पर चले जाने के बाद उनके समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ खुला बगावत तक कर दिया था । हालांकि इस बार मोर्चा के गठन के दौरान ही साफ़ किया गया है कि इसे समाजवादी पार्टी में चल रहे किसी तरह के मतभेद से जोड़कर न देखा जाये ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो