scriptशिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को बताया ईमानदार और मेहनती | Shivpal Singh Yadav Took Jibe At Akhilesh Yadav | Patrika News

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को बताया ईमानदार और मेहनती

locationलखनऊPublished: May 27, 2022 03:37:43 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

अखिलेश पर इशारों-इशारों में कसा तंज
 

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को बताया ईमानदार और मेहनती

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी को बताया ईमानदार और मेहनती

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्हें ‘ईमानदार’ और ‘मेहनती’ बताया है। इसके साथ ही उन्होंने परोक्ष रूप से उन पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सदन के सभी सदस्यों और अन्य लोगों का सहयोग लिया होता तो स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ किए जाने पर भाजपा सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया। हालांकि इसी दौरान प्रसपा चीफ ने भाजपा सरकार के नारे का हवाला देते हुए उस पर तंज भी किया। उन्होंने कहा कि वादे के मुताबिक तो ‘सबका साथ और सबका विकास’ है, लेकिन सरकार ने सबका सहयोग नहीं लिया। उन्होंने कहा,मुख्यमंत्री तो संत हैं, योगी हैं। योग का मतलब सबको जोड़ना होता है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष का सहयोग लेकर ही उत्तर प्रदेश को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते है। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी तंज करते हुए कहा कि अगर विपक्ष हमारा साथ ले लेता तो बात अलग होती। प्रसपा चीफ ने कहा कि हमने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी। आपने 100 प्रत्याशी भी घोषित कर दिए थे। अगर हमें टिकट दे देते तो वह (सपा गठबंधन) वहां (सत्ता पक्ष) और आप (भाजपा गठबंधन) यहां (विपक्ष) होते। शिवपाल सिंह यादव जिस वक्त सम्बोधन दे रहे थे, इस दौरान सदन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों ही मौजूद नहीं थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो