scriptकैराना-नूरपुर उपचुनाव में जीत पर शिवपाल यादव ने दिया बयान, अखिलेश ने भी कही बड़ी बात | Shivpal Yadav Akhilesh Yadav big statement in SP win in bypolls | Patrika News

कैराना-नूरपुर उपचुनाव में जीत पर शिवपाल यादव ने दिया बयान, अखिलेश ने भी कही बड़ी बात

locationलखनऊPublished: May 31, 2018 05:05:51 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुशी जाहिर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

Shivpal Akhilesh

Shivpal Akhilesh

लखनऊ. कैराना और नूरपुर उपचुनाव में समाजावादी पार्टी को मिली जीत के बाद सपा के साथ कांग्रेस, रालोद, बसपा व अन्य विपक्षी दलों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जश्न का दौर शुरु हो गया है वहीं सपा नेता शिवपाल सिंह यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुशी जाहिर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि कैराना लोकसभा सीट पर आरएलडी-सपा गठबंधन की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने भाजपा कैंडिडेट मृगांका सिंह को हरा दिया है। वहीं नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में सपा उम्मीदवार नईम उल हसन ने भाजपा उम्मीदवार अवनि सिंह पर जीत हासिल की है।
शिवपाल ने दी बधाई-

समाजवादी पार्टी की जीत से गदगद सपा नेता शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर पर सपा व आरएलडी उम्मीद्वार को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है- नूरपुर विधानसभा एवं कैराना लोकसभा चुनाव की ऐतिहासिक जीत पर नईमुल हसन व तबस्सुम हसन जी को हार्दिक बधाई एवं मतदाताओं को धन्यवाद व आभार।
अखिलेश ने भाजपा पर किया जमकर वार-

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के कार्यालय में प्रेस कांफ्रेस कर कहा हमने भाजपा को उसी के तरीके से मात दी है। जब हम विकास की बात करते थे, तो वो लोग सामाजिक बात करते थे। समाजवादी लोगों ने अब उन्हीं से सीख लेते हुए दलितों और किसानों के मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भयंकर गर्मी के बावजूद भी लोगों ने घंटों लाइन में लगकर वोट दिए, इसके लिए मैं तमाम उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।
जनता को धोखा देने का मिला जवाब-

ईवीएम मशीन में गड़बड़ी के सवाल पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ईवीएम पर जो राय पहले थी वही अब भी है। बीजेपी ने लाख कोशशि की कि मुद्दों को बदल दिया जाए, लेकिन जनता को धोखा देने का जवाब उन्हें मिल गया है। यहां के नतीजे देश की राजनीति के लिए एक बहुत बड़ा संदेश है। सरकार ने किसानों को धोखा दिया है, गन्ना किसान अपना भुगतान मांगते रहे, लेकिन उन्हें सिर्फ धोखा मिलता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो