scriptकुमारस्वामी के कर्नाटक सीएम बनने पर शिवपाल ने दिया बयान, अखिलेश ने साझा की अनदेखी तस्वीरें | Shivpal Yadav Akhilesh Yadav statement pics on Karnataka CM Kumarswami | Patrika News

कुमारस्वामी के कर्नाटक सीएम बनने पर शिवपाल ने दिया बयान, अखिलेश ने साझा की अनदेखी तस्वीरें

locationलखनऊPublished: May 24, 2018 05:08:02 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजावादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज सुबह सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट किया, जानिए क्या कहा है उन्होंने.

Shivpal

Shivpal

लखनऊ. एचडी कुमारस्वामी के कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने से विपक्षी दलों में बेहद खुशी। बुधवार को जिस तरह से विपक्षी दलों का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला उससे 2019 चुनाव की कहानी काफी हद तक बयान हो रही है। समाजावदी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बेंगलुरू में शपथ ग्रहण समारोह में जरूर मौजूद थे, लेकिन पार्टी के नेता शिवपाल यादव वहां नहीं पहुंचे। शिवपाल आमने-सामने भले ही कुमारस्वामी को सीएम बनने की बधाई न दे पाए हों, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर जरूर अपनी खुशी जाहिर की।
ये भी पढ़ें- 2019 चुनाव से पहले भाजपा का मायावती को झटका, दलित समाज को साधने के लिए बनाया बहुत बड़ा प्लान

शिवपाल सिंह यादव ने दी बधाई-

समाजावादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज सुबह सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर उनको बधाई दी उम्मीद जताई कि उनके नेत्तत्व में कर्नाटक का विकास होगा। उन्होंने लिखा, “कर्नाटक के नये मुख्यमंत्री श्री एच. डी. कुमारस्वामी जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! मुझे विश्वास है कि कुमारस्वामी जी के नेतृत्व में इस सरकार से प्रदेश की उन्नति एंव विकास को नई दिशा मिलेगी।”
https://twitter.com/shivpalsinghyad/status/999516339105599493?ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश ने साझा की केजरीवाल संग तस्वीरें-

बेंगलुरू में शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे। वहीं अखिलेश यादव से भी उनकी मुलाकात हुई थी। सपा अध्यक्ष ने केजरीवाल से साथ अपनी मुलाकात की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर में वो केजरीवाल के साथ किसी कमरे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/999590606480596992?ref_src=twsrc%5Etfw
मंच की तस्वीरे भी अखिलेश ने की साझा-

वहीं अखिलेश ने मंच से कुछ एतिहासिक पलों को भी ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें वो ममता बनर्जी , कर्नाटक मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ दिख रहे हैं। तस्वीरों के शेयर करते हुए अखिलेश लिखते हैं कि यह बहुत महत्वपूर्ण दिन था हम लोगों के लिए।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/999303612491812864?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो