scriptShivpal Yadav on LokSabha by-election closed eye ear on Akhilesh Yadav | लोकसभा उपचुनाव: शिवपाल यादव बोले 'मेरे आंख-कान बंद हैं, अखिलेश यादव और आजमखान | Patrika News

लोकसभा उपचुनाव: शिवपाल यादव बोले 'मेरे आंख-कान बंद हैं, अखिलेश यादव और आजमखान

उत्तर प्रदेश में दो सीटों पर चल रहे लोकसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा और सपा आमने सामने हैं। जिसमें रामपुर और आजमगढ़ में जोरदार टक्कर जारी है। वहीं इस बार शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी प्रसपा से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है। उन्होने चुनाव प्रचार को लेकर बहुत सारी बातें कही।

 

 

 

लखनऊ

Updated: June 21, 2022 04:32:03 pm

उत्तर प्रदेश में समाजवादी परिवार के चाचा और भतीजे में राजनीतिक लड़ाई अब लोकसभा के उपचुनाव में भी दिखाई दे रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव से खासे नाराज चल रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव मे उनकी पार्टी का ना तो कोई उम्मीदवार मैदान मे है और ना ही उनकी पार्टी किसी को समर्थन कर रही है। इसलिए उन्होने अपने आंख कान बंद कर लिये है। आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति की गलियों में चर्चा तेज हो गई है । इसी कड़ी में आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर चाचा शिवपाल यादव ने एक बार फिर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।
FIle Photo of Shivpal Yadav on Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav during By Election
FIle Photo of Shivpal Yadav on Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav during By Election
उपचुनाव में मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं

इटावा मे पत्रकारो से वार्ता में उपचुनाव के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि किसी ने मुझसे चुनाव को लेकर कुछ कहा ही नहीं, इसलिए मेरे आंख-कान बंद हैं। इन चुनावों में हम बिल्कुल शांत हैं।
जहॉ सपा भाजपा मे रामपुर और आजमगढ संसदीय सीटो बरकरार रखने और हथियाने की होड मची हुई है वही दूसरी ओर शिवपाल यादव की खमोशी किसी के भी गले नही उतर रही है ।
अखिलेश यादव के भाई आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव

आजमगढ़ सीट से शिवपाल के भतीजे धर्मेंद्र यादव खुद चुनाव मैदान में हैं तो वही रामपुर सीट से आजम खान के करीबी सपा उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं । यही वजह है कि शिवपाल यादव उपचुनाव में सपा का खुलकर समर्थन नहीं कर रहे तो विरोध भी नहीं कर पा रहे। शिवपाल का दर्द यह कह कर भी छलक आया कि उनसे कोई हाथ ये आशीर्वाद नहीं ले रहा है । ऐसे में उन्होने अपने आंख कान बंद कर लिये है।
शिवपाल यादव ने सपा के पक्ष में बनाया था माहौल
अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच 2017 के विधानसभा चुनाव के समय बनी दूरियां 2022 के कुछ कम हुई लेकिन जब नतीजा सपा गठबंधन के पक्ष मे नही आया तो एक बार फिर से तल्खी कायम हो गई है। सपा के सिंबल पर चुनाव लड विधानसभा पहुंचे शिवपाल समय समय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते रहते है इसी को लेकर सपा प्रमुख आये दिन यह कहते हुए भी देखे गये है कि उनके चाचा को भाजपा और योगी जी ने अधिक पंसद कर रहे है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकारपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापJharkhand News: कोर्ट का फरमान- एक साथ 15 दोषियों को सुनाई फांसी की सजा, जानिए क्या किया था इन्होंने अपराधबिहार में अपराधियों को पकड़ने आई UP पुलिस को बदमाशों ने कुत्तों से कटवाया, कमरे में बंद कर छोड़ दिए जर्मन शेफर्डअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.