ईद-उल-जुहा के पर्व को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार दो दिनों के लिए लॉकडॉउन में छूट दे - शिवपाल यादव

सरकारी निर्देशों के आड़ में मुस्लिम समुदाय व नमाजियों का उत्पीड़न न हो - शिवपाल यादव

By: Ritesh Singh

Published: 31 Jul 2020, 06:01 PM IST

लखनऊ, पूर्व मंत्री व जसवन्तनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने ईद-उल-जुहा के मौके पर देश व प्रदेशवासियों को दिली मुबारकबाद दी है। साथ ही शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि ईद-उल-जुहा के पर्व को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार इस सप्ताहांत पर दो दिनों (शनिवार व रविवार) के लिए लॉकडॉउन में छूट दे। इसी क्रम में शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करे कि सरकारी निर्देशों के आड़ में मुस्लिम समुदाय व नमाजियों का पुलिस उत्पीड़न न हो।

शिवपाल सिंह ने अपने बधाई संदेश में कहा कि यह पर्व कुर्बानी के जज्बे और कौमी एकता के जरिए राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेने की प्रेरणा देता है। ईद-उल-जुहा हमें नेक राह पर चलने की नसीहत देता है। देश व प्रदेशवासियों से गुजारिश है कि वे अमन चैन और भाईचारे के साथ रहे और प्रदेश में सामाजिक समरसता का माहौल बनाएं जिससे विकसित देश व उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो सके।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने संदेश में कहा कि यह त्यौहार हमें जात-पात और मजहब का भेद मिटाकर इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है। यह हमारे जमीर को पाकीजगी की राह पर ले जाकर ताउम्र नेकी पर चलने और बुराइयों से दूर रखने की तालीम देता है। उन्होंने ने मुस्लिम भाइयों से गुजारिश की है कि वे ईद-उल-जुहा के पाक मौके पर देश व प्रदेश में अमन, चैन, तरक्की, स्वास्थ्य और खुशहाली की दुआएं करें और इस्लाम की नसीहतों को जीवन में उतारें।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned