शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान, कहा 2019 चुनाव से पहले लेंगे बड़ा फैसला

आज फिर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल ने जल्द ही कोई बड़ा फैसले लेने का ऐलान किया।

By: Abhishek Gupta

Published: 20 Jan 2018, 09:33 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी से शिवपाल यादव अलग होंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन शिवपाल आए दिन इशारों इशारों में बड़े बदलाव के व नई पार्टी गठन करने के पूरे संकेत दे रहे हैं। आज फिर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल ने जल्द ही कोई बड़ा फैसले लेने का ऐलान किया।

नेताजी पर भरोसा है-

शिवपाल सिंह यादव आज एटा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां उन्होंने बड़ा बयान दिया। इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह एक बड़ा फैसला लेंगे। उन्होंने पार्टी में आ रही लगातार गिरावट पर कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश की सत्ता पर काबिज रही समाजवादी पार्टी में अब आपस में विघटन और बड़े नेताओं की कोई स्पष्ट नीति न होने के कारण पार्टी की पोजीशन में लगातार गिरावट आ रही है। उन्होंने कहा कि उनको अभी भी नेताजी मुलायम सिंह यादव पर भरोसा है, वह आगे जो कुछ भी करेंगे उनकी सहमति से ही करेंगे।

अब और इंतजार नहीं-

इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में हुए एक सम्मेलन में संकेत दिए थे कि फरवरी में वह अपना नया भविष्य तैयार करेंगे और अपनी ताकत का भी अहसास कराएंगे। उन्होंने कहा कि अब ज्यादा इंतजार करना उनके वश में नहीं है। इतने दिनों में उन्होंने अपने व पराय को बहुत अच्छे ढंग से समझ लिया है। समाजवादी पार्टी को उन्होंने जितना समय देना था वह दे दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही नेता जी उनके साथ न आए पर उनका आशीर्वाद सदैव उनके साथ रहेगा।

नए पार्टी का हो सकता है ऐलान-

इस दौरान उन्होंने नई पार्टी बनाने के बारे में बताते हुए कहा कि अगर उन्होंने समाजवादी लोकदल के नाम से नई पार्टी बनाई तो सभी समाजवादियों को एकजुट किया जाएगा।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned