शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी की शूटिंग राजधानी ,लोकल कलाकारों को मिला मौका

(short film Gulabi Revadi ) लखनऊ की रेवड़ी अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी

By: Ritesh Singh

Published: 30 Mar 2021, 01:58 PM IST

लखनऊ, (short film Gulabi Revadi ) पूरी दुनिया में अपने स्वाद और बेहतर स्वास्थ्य के लिए मशहूर लखनऊ की रेवड़ी अब शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी के माध्यम से सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी, जिसकी शूटिंग आज से राजधानी के चारबाग स्थित गुरुनानक रेवड़ी बाजार में आरंभ हुई। (short film Gulabi Revadi )शिव तारण एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी के निर्माता नीलेश सिंह ने बताया कि यह फिल्म लखनऊ की रेवड़ी पर आधारित है। (short film Gulabi Revadi ) जिसमें इस रेवड़ी की मिठास और इसका महत्व सेल्यूलाइड पर दिखाई पड़ेगा।

(short film Gulabi Revadi )दहाइयों की सीमा लाँघते मराठी फिल्मों के निर्माता नीलेश ने बताया की यह उनकी दूसरी शार्ट फिल्म है। (short film Gulabi Revadi ) इसके पहले उन्होने मैक्स प्लेयर के लिए भ्रांति शार्ट फिल्म बनाई थी। जिसमे स्नेहा उलाल और अनन्त महादेवन मुख्य भूमिका में थे।

(short film Gulabi Revadi ) गुलाबी रेवड़ी, उनकी यह दूसरी शार्ट फिल्म है, जिसमें जय हो फेम अभिनेता संतोष शुक्ला और अभिनेत्री लेखा प्रजापति की मुख्य भूमिका है। इस शॉर्ट फिल्म के लेखक हैं सुजीत कुमार गुप्ता और निर्देशक हैं। दीपक श्रीवास्तव। (short film Gulabi Revadi ) उन्होंने बताया कि शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी में लखनऊ की रेवड़ी को एक्सप्लोर किया गया है। (short film Gulabi Revadi ) जिसके जरिए लखनऊ के इस पसंदीदा मिष्ठान की खूबसूरती, स्वाद और इसकी महक देखने को मिलेगी। (short film Gulabi Revadi ) उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की जाएगी ताकि (short film Gulabi Revadi ) इसकी मिठास के साथ लखनऊ की कला संस्कृति भी दृष्ष्टिगोचर हो।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned