ईरानी कोच अहमद सफी ने मेडलिस्ट के हौसले को सराहा

इशिका गुप्ता ने स्वर्ण पदक जीते।

By: Ritesh Singh

Updated: 06 Jan 2020, 08:28 PM IST

लखनऊ। विजय, रितिक, प्रतीक व ईशिका ने शोतो कप कराटे चैंपियनशिप में संघर्षपूर्ण मुकाबलों में प्रतिद्वंद्वी को मात देते हुए स्वर्ण पदक जीते।
ईरानी कोच के प्रशिक्षण के बाद चौक स्टेडियम के बहुउद्देश्यीय हाल में आयोजित चैंपियनशिप का समापन रविवार देर रात हुआ। पुरस्कार वितरण ईरानी कोच अहमद सफी ने किया और प्रतिभागियों के हौसले को सराहते हुए उनसे आगामी प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने का विश्वास जताया।

अंतिम दिन हुई कुमिते की स्पर्धाओं में बालक 14 से 15 वर्ष (50 किग्रा से कम) में विजय पटेल, बालक 12 से 13 वर्ष (50 किग्रा से कम) में रितिक सोनकर, बालक 12 से 13 वर्ष (40 किग्रा से कम) में प्रशांत सिंह, बालक 14 से 15 वर्ष (55 किग्रा से कम) में ज्ञानेश कुमार सिंघल, बालक 14 से 15 वर्ष (70 किग्रा से कम) में प्रतीक पांडे, बालिका 10 से 11 वर्ष (38 किग्रा से अधिक) में इशिता व बालिका 12 से 13 वर्ष (40 किग्रा से कम) में इशिका गुप्ता ने स्वर्ण पदक जीते।

वहीं सोमवार को कानपुर रोड स्थित कराटे टाउन अकादमी में ईरानी कोच अहमद सफी ने खिलाड़ियों को टिप्स दिए। उन्होंने कुछ विशेष बारीकियां बताते हुए अपना ओपन एंड पर ध्यान रखना, प्रतिद्वंद्वी का ध्यान बंटाना व कंट्रोल तकनीक की जानकारी दी।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned