scriptश्रीकांत त्यागी की गाड़ी में सचिवालय का पास; स्वामी प्रसाद मौर्या बोले-करुंगा मानहानि का केस | Shrikant Tyagi Sachivalya carpass case MLA Swami prasad maurya allege to CP Noida | Patrika News

श्रीकांत त्यागी की गाड़ी में सचिवालय का पास; स्वामी प्रसाद मौर्या बोले-करुंगा मानहानि का केस

locationलखनऊPublished: Aug 12, 2022 09:53:35 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पुलिस की पकड़ में आ चुका है। लेकिन उस पर राजनीति थमती नहीं दिख रही। त्यागी के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्या का नाम उछल कर सामने आया है, जिस पर चुप्पी तोड़ते हुए मौर्या ने जवाब दिया है।

swami_prasad_maurya.jpg

File Photo of Swami Prasad Maurya

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी और गाली गलौज करने वाले आरोपी श्रीकांत त्यागी आकिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। त्यागी की गिरफ्तारी से पहले सोशल मीडिया पर उसकी कई तस्वीरें वायरल हो रही थीं, जिसमें उसे कई बड़े नेताओं के साथ देखा गया। श्रीकांत त्यागी की एक तस्वीर स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ भी वायरल हुई। स्वामी प्रसाद मौर्या पर आरोप है कि उन्होंने ही श्रीकांत त्यागी को विधानसभा सचिवालय का स्टीकर उपलब्ध कराया था। अब इन आरोपों पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने जवाब दिया है। उन्होंने नोएडा पुलिस कमिश्नर यानी कि सीपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह पास सीपी ने बनवाया था। मौर्या ने कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, अगर नोएडा पुलिस कमिश्नर ने सार्वजनिक माफी नहीं मांगी, तो वे मानहानि का केस करेंगे।
बता दें कि पिछले दिनों जब श्रीकांत त्यागी पकड़ा गया था तब पुलिस ने उसको पेश करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें पुलिस ने कहा था कि त्यागी की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर एमएलए का जो स्टीकर लगा था, वह उसे स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था।
नोएडा पुलिस कमिश्नर की हरकत कांस्टेबल जैसी

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि नोएडा पुलिस कमिश्नर की हरकत कांस्टेबल जैसी है। बिना जांच पड़ताल के ही सार्वजनिक तौर पर नाम लेकर छवि खराब करने की कोशिश की गई है। यह आईपीसी के तहत दंडनीय अपराध है। इसके लिए अगर नोएडा पुलिस कमिश्नर ने सार्वजनिक तौर पर माफी न मांगी, तो मानहानि का मुकदमा कोर्ट में करुंगा।
यह भी पढ़ें – गालीबाज श्रीकांत त्यागी की एक और करतूत आई सामने, बच्चों ने बताया छत पर गेंद चली जाए तो…

भाजपा मुझसे घबराई हुई क्योंकि इनका जनाधार कम हो गया है

स्वामी प्रसाद मौर्या ने श्रीकांत त्यागी मामले में उनका नाम उछाले जाने को भाजपा की साजिश का हिस्सा बताया है। मौर्या ने कहा भाजपा उनसे घबराई हुई है क्योंकि जब से उन्होंने भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है, तब से इनका जनाधार कम हो गया है, और इसलिए उनका नाम बार-बार उछल रहा है। मौर्या का दावा है कि उनके जाने के बाद से भाजपा लगातार लोगों को टारगेट कर रही है। इस तरह के हथकंडे अपना कर मुझे भी बदनाम किया जा रहा है। लेकिन मैं घबराने वाला नहीं हूं। मैं बेदाग छवि के साथ दलित वंचित पिछड़ों के लिए कार्य करता रहूंगा।
मौर्या ने कहा कि श्रीकांत त्यागी के पास 2023 का पास था। इसका जवाब बीजेपी को देना चाहिए। श्रीकांत त्यागी के साथ उनका नाम जोड़े जाने पर उन्होंने यह भी कहा कि पहले भाजपा के लोग यह बताएं कि उनके नेताओं के साथ त्यागी की तस्वीर कैसे आई। साथ ही इस बात की जांच भी होनी चाहिए कि श्रीकांत त्यागी को भाजपा की सदस्यता कैसे मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो