सपा से रूठे शिवपाल बोले तो राजनीति करना मैं भी जानता हूं

सपा से रूठे शिवपाल बोले तो राजनीति करना मैं भी जानता हूं

Anil Ankur | Publish: Sep, 11 2018 11:21:17 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ। श्रीकृष्ण वाहनी के कार्यक्रम में मंगलवार को सपा से नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव द्वारा अपने पुराने विरोधियों को जमकर खरी खोटी सुनाने की संभावना है। यह भी उम्मीद की जा रही है कि वे आज यहां अपनी पार्टी की घोषणा कर दें।

मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के शिवपाल सिंह यादव होंगे

श्रीकृष्ण वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों का राज्य सम्मेलन लखनऊ के गोमती नगर मे स्थित अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध संस्थान मे प्रात: 10 बजे से सायंकाल चार बजे तक चलेगा। उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव होंगे।

यूपी के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भाग लेंगे
श्रीकृष्ण वाहिनी के मुख्य महासचिव अशोक यादव ने बताया कि श्रीकृष्ण वाहिनी के पदाधिकारियों के राज्य सम्मेलन मे केवल यूपी के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भाग लेंगे। सम्मेलन मे प्रदेश की प्रमुख जनसमस्याओं के निराकरण, राजनैतिक रूप से पीड़ित और अपमानित जनप्रतिनिधियों के संरक्षण और लोकसभा चुनाव मे श्रीकृष्ण वाहिनी की भूमिका पर विचार विमर्श कर निर्णय लिया जायेगा। कार्यक्रम मे शिवपाल सिंह यादव अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर भावी रणनीति का खुलासा भी कर सकतें हैं।

श्रीकृष्ण वाहिनी सम्मेलन शिवपाल कर सकतें हैं भावी रणनीति का खुलासा

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन की घोषणा के बाद लखनऊ मे शिवपाल सिंह यादव का यह पहला प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम है जिसमे वह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। श्रीकृष्ण वाहिनी शिवपाल सिंह यादव के कट्टर युवा समर्थकों का संगठन है जो कई सालों से सक्रिय रूप से कार्यरत है।

शिवपाल का मोर्चा भी खटक रहा है अखिलेश को

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव भले ही अभी पार्टी में बने हों, लेकिन उनके द्वारा बनाया गया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा भी सपा अध्यक्ष अखिलेेश को खटक रहा है। हालांकि अखिलेश इस बात को बार बार कहते हैं कि ऐसे मोर्चे बहुत बना करते हैं। लेकिन राजनीतिक प्रेक्षकों का मानना है कि षिवपाल के इस कदम से सपा को नुकसान होगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned