scriptShweta Mahara will be seen in upcoming projects of Worldwide Records | वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी श्वेता महारा, एक्ससीलुसिवेली हुईं साइन | Patrika News

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी श्वेता महारा, एक्ससीलुसिवेली हुईं साइन

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरत मुस्कान और मदमस्त अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता महारा जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी प्रोजेक्ट्स/योजनाओं में नजर आने वाली हैं।

लखनऊ

Published: March 07, 2022 08:40:26 am

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरत मुस्कान और मदमस्त अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता महारा जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी प्रोजेक्ट्स/योजनाओं में नजर आने वाली हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि श्वेता महारा का इंस्टाग्राम पेज कह रहा है। जी हां श्वेता महारा भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का हाथ/दामन थाम लिया है। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने श्वेता महारा को एक्ससीलुसिवेली साइन किया है। जिसके लिए श्वेता ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार को शुक्रिया भी कहा हैं।
Shweta Mahara will be seen in upcoming projects of Worldwide Records
Shweta Mahara will be seen in upcoming projects of Worldwide Records
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुए गाने

इस मौके पर श्वेता महारा ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बारे में कहा कि मेरे कई गानें वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हो चुके हैं और आगे भी कई गानें आने वाले हैं। जब कंपनी से मुझे साथ काम करने का ऑफर आया तो मैंने तुरन्त ही हां कर दी। क्योंकि मैंने पहले भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ काम किया है। ये कंपनी कलाकारों का पसीना सूखने से पहले ही उनको उनकी मेहनत का मेहनताना दे देती है। साथ ही मैं यह पर काम करने में ज्यादा ही कंफाटेबल महसूस करती हूं। यह से पारिवारिक फिल्मों और साफ सुथरा कंटेंट दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया जाता है। इसलिए मैंने रत्नाकर जी की कंपनी से जुड़ने का फैसला लिया है।
यह भी पढ़ें

यूट्यूब पर पहली बार निरहुआ, आम्रपाली, यामिनी सिंह की ‘लल्लू की लैला’ 5 मार्च को रिलीज

'रेलिया रे' सांग टॉप 10 में

गौरतलब है कि श्वेता के कई बड़े हिट सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से आ चुके हैं, जो कि इस समय मिलेनियम क्लब में शामिल हैं। श्वेता का परफॉर्म किया और शिल्पी राज का गाया 'रेलिया रे' सांग इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में 9वें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई हैं। इसके अलावा हम आलिया मरद कालिया, पायलिया छमके लागल पांव में, तुम जहर हो, पियवा झारे जब बबरिया, बॉयफ्रेंड बदलत रही, पटाखा जैसे सांग्स मिलेनियम क्लब में शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

ये हैं टॉप 5 OTT प्लेटफॉर्म, मुफ्त में देख सकते हैं कई फिल्में और प्रोग्राम

बता दें कि श्वेता महारा ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2018-19 में की है। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 2021 में मिली। इन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा हिंदी, हरियाणवी, पहाड़ी सांग में भी परफॉर्म करके सभी को चौंका दिया है। महारा ने एमएक्स प्लेयर और हंगामा एप की वेबसीरीजों में भी काम किया है। वे जल्द ही भोजपुरी के बड़े सितारों के साथ नजर आने वाली हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Monsoon Update 2022: अंडमान-निकोबार पहुंचा मानसून, जानिए आपके राज्य में कब होगी बारिशGyanvapi Survey: ज्ञानवापी परिसर में जहां मिला शिवलिंग उसे अदालत ने तत्काल सील करने का दिया आदेश, जानें क्या कहा DM नेजातिगत जनगणना: भाजपा के विरोध के बावजूद सीएम नीतीश कुमार बिहार में जल्द बुलाएंगे सर्वदलीय बैठकUdaipur Chintan Shivir: राजस्थान में दंगे करवाने में भाजपा के बड़े नेताओं का हाथ, 'चिंतन' के बाद बोले सीएम गहलोत7 लोगों को जिंदा जलाकर दोस्त से मैसेज पर कही थी ये बात, अब दोस्त ने कहा- इसे फांसी देना भी कम हैराहुल गांधी का केंद्र पर करारा हमला...बोले भाजपा लोगों को बांटने का काम कर रही हैराज्यसभा उपचुनाव के लिए JDU ने अनिल हेगड़े को बनाया उम्मीदवारमाणिक साहा के नेतृत्व वाली त्रिपुरा सरकार के नए कैबिनेट मंत्रियों ली शपथ, सूची देखें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.