scriptसिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत | Siddharth nagar Road Accident highway Bolero trailer eight died | Patrika News

सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत

locationलखनऊPublished: May 22, 2022 10:26:17 am

Siddharthnagar Road Accident सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात बांसी कोतवाली के गांव महुअवा लौट रही बरात की बोलेरो जोगिया थाना के कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर भिड़ गई। आठ लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

road_accident.jpg

Siddharth nagar Road Accident

Siddharthnagar Road Accident सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात बांसी कोतवाली के गांव महुअवा लौट रही बरात की बोलेरो जोगिया थाना के कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर भिड़ गई। शनिवार रात करीब दो बजे हुए हादसे में शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव निवासी आठ लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बांसी कोतवाली के ग्राम महुअवा में गई बरात से लौट रहे थे।
मामला शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी। बताया जा रहा है कि, देर रात लगभग एक से 1.30 बजे के बीच बराती कार्यक्रम संपन्न होने के बाद घर लौट रहे थे। अभी वह जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पहले से सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के इस आदेश के बाद बालू-मौरंग और गिट्टी की कीमतों में आएगी भारी कमी, मकान बनवाने की करें तैयारी

तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने इस दुर्घटना की सूचना जोगिया कोतवाली को दी। सूचना मिलने के तुरंत बादी ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीन लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि चार अन्य की भी कुछ देर बाद मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Ration Card New Guideline : अपात्र राशन कार्डधारकों पर सीएम योगी की नजर तिरछी, जानें क्या हैं राशन कार्ड के नए नियम

बताया जा रहा है कि, बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे। जिनमें दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ है, जबकि एक घायल के परिजन उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।
इस संबंध में कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया की हादसे की जानकारी मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर गए थे। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो