scriptSiddharth nagar Road Accident highway Bolero trailer eight died | सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत | Patrika News

सिद्धार्थनगर हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत

Siddharthnagar Road Accident सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात बांसी कोतवाली के गांव महुअवा लौट रही बरात की बोलेरो जोगिया थाना के कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर भिड़ गई। आठ लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

लखनऊ

Updated: May 22, 2022 10:26:17 am

Siddharthnagar Road Accident सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात बांसी कोतवाली के गांव महुअवा लौट रही बरात की बोलेरो जोगिया थाना के कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर भिड़ गई। शनिवार रात करीब दो बजे हुए हादसे में शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव निवासी आठ लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बांसी कोतवाली के ग्राम महुअवा में गई बरात से लौट रहे थे।
road_accident.jpg
Siddharth nagar Road Accident

बोलेरो के परखच्चे उड़ गए

मामला शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी। बताया जा रहा है कि, देर रात लगभग एक से 1.30 बजे के बीच बराती कार्यक्रम संपन्न होने के बाद घर लौट रहे थे। अभी वह जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पहले से सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के इस आदेश के बाद बालू-मौरंग और गिट्टी की कीमतों में आएगी भारी कमी, मकान बनवाने की करें तैयारी

पुलिस और ग्रामीण मदद में जुटे

तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने इस दुर्घटना की सूचना जोगिया कोतवाली को दी। सूचना मिलने के तुरंत बादी ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीन लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि चार अन्य की भी कुछ देर बाद मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Ration Card New Guideline : अपात्र राशन कार्डधारकों पर सीएम योगी की नजर तिरछी, जानें क्या हैं राशन कार्ड के नए नियम

बोलेरो में कुल 11 लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि, बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे। जिनमें दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ है, जबकि एक घायल के परिजन उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

मामले की जांच जारी : कोतवाल

इस संबंध में कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया की हादसे की जानकारी मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर गए थे। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशUP के इन पांच शहरों को हवाई मार्ग से जोड़ने के लिए एमओयू साइनमणिपुरः नोनी में भूस्खलन में अब तक 20 की मौत, 44 लोग अभी लापताबिकरूकांडः आखिर कौन है जो रहस्यमयी गाड़ियों से अपराधियों के परिवार को पहुंचा रहा है राशनMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्त
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.