scriptअखिलेश-तेजस्वी की मुलाकात का सिद्धार्थ नाथ सिंह ने खोला राज, बताया अकेले में हुई थी क्या बात | sidharth nath singh opened akhilesh yadav and tejaswi meeting secrets | Patrika News

अखिलेश-तेजस्वी की मुलाकात का सिद्धार्थ नाथ सिंह ने खोला राज, बताया अकेले में हुई थी क्या बात

locationलखनऊPublished: Jan 15, 2019 01:14:26 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अखिलेश-मायावती से तेस्जवी की मुलाकात पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कही बड़ी बात

sidharth nath singh

अखिलेश-तेजस्वी की मुलाकात का सिद्धार्थ नाथ सिंह ने खोला राज, बताया अकेले में हुई थी क्या बात

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन से दो दिन पूर्व सपा-बसपा गठबधंन का औपचारिक ऐलान किया गया। वहीं लालू प्रसाद यादव के पुत्र व राजद नेता तेजस्वी यादव ने लखनऊ पहुंचकर मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को गठबंधन की बधाई दी। वैसे तो यह गठबंधन आगामी चुनाव में भाजपा को हराने के लिए है लेकिन लगता है कि भाजपा को इससे खास फर्क नहीं पड़ता। ऐसा इसलिए क्योंकि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि गठबंधन से भाजपा की धड़कने नहीं बढ़ी हैं। उनका कहना है कि भाजपा को गठबंधन से फर्क नहीं पड़ता।
यादव बने प्रधानमंत्री

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि तेजस्वी के अखिलेश-मायावती से मिलने के बाद कांग्रेस की बिहार में धड़कने बढ़ गई हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मायावती के डर को भी उजागर किया है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी ने अखिलेश से यादव को ही प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है। इसका मतलब या तो मुलायम सिंह यादव या फिर तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव को मैदान में उतारा जाए।
गठबंधन का नहीं पड़ेगा असर

इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा था कि सपा-बसपा गठबंधन से आगामी चुनाव में फर्क नहीं पड़ता। जनता ने विकास को वोट दिया है और आगे भी विकास को ही वोट देगी। उन्होंने कहा कि पिछली लोकसभा सीट से इस बार एनडीए ज्यादा सीटें जीतेगी। अगला चुनाव भी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो