scriptफिल्म अभिनेता रज़ा मुराद को भेंट की गई चांदी की रेल, पढ़िए पूरी खबर | Silver rail presented to film actor Raza Murad | Patrika News

फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद को भेंट की गई चांदी की रेल, पढ़िए पूरी खबर

locationलखनऊPublished: Jan 16, 2021 05:45:22 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद को भेंट की गई चांदी की रेल

फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद के जन्मदिन पर मिली बधाई, पढ़िए पूरी खबर 

फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद के जन्मदिन पर मिली बधाई, पढ़िए पूरी खबर 

लखनऊ , जाने-माने फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद को समाज सेवी अभिदीप जैन ने शनिवार को चांदी की ट्रेन का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। सोनागिरि ज्वैलर्स की स्थापना की चौदहवीं सालगिरह के अवसर पर सरस जैन और हर्षित जैन की उपस्थिति में केक भी इंदिरा नगर के भूतनाथ स्थित हरिओम कॉम्पलेक्स परिसर में काटा गया।
रज़ा मुराद ने कहा कि लखनऊ की गंगा-जमुनी संस्कृति आज भी विश्व में मशहूर है। इस नगरी का सम्बंध कई मशहूर फिल्मी हस्तियों से है। आज भी सोने-चांदी से लेकर हर क्षेत्र में कलाकारों को यहां पहचान मिल रही है। उन्हें गर्व है कि उनकी जन्मस्थली रामपुर का सम्बंध भी उत्तर प्रदेश है।
सोनागिरि ज्वैलर्स के प्रोपराइटर अभिदीप जैन ने बताया कि उनकी ओर से कंबल वितरण, प्याऊ आदि की सेवाएं दी जा रही हैं दूसरी ओर सोने चांदी, हीरे और कुंदन के आभूषण सहित स्वंय के सजावटी समान भी वृहद स्तर पर तैयार कर रहे हैं। चांदी की रेल उनके ही द्वारा तैयार करवायी गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि विश्व की चौथी सबसे बड़ी रेलवे सेवा भारतीय रेल वर्तमान में वैश्विक मापदंडो पर आधुनिक हो रही है। डबल डेकर मालगाड़ी से लेकर बुलेट-ट्रेन तक का सफर रफ्तार के साथ तय किया जा रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7yp6u7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो