scriptSinger and dancer Sapna Chaudhary appeared in court wearing a mask | Sapna Choudhary News : मशहूर हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी मास्क लगाकर गुपचुप तरीके से कोर्ट में हुईं पेश, जानिए क्या था पूरा मामला | Patrika News

Sapna Choudhary News : मशहूर हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी मास्क लगाकर गुपचुप तरीके से कोर्ट में हुईं पेश, जानिए क्या था पूरा मामला

Sapna Choudhary News : सपना चौधरी के शो पर नहीं आने पर लोगों ने हंगामा किया था। जिस पर आयोजकों के खिलाफ पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एफआईआर में सपना चौधरी का भी नाम था। कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। लेकिन वह हाजिर नहीं हुईं थी।

 

लखनऊ

Published: May 10, 2022 07:27:06 pm

Sapna Choudhary News : मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी मंगलवार को गुपचुप तरीके से लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं। सपना चौधरी मास्क लगाकर लखनऊ एसीजेएम-5 की कोर्ट में सपना चौधरी पहुंचीं। आशियाना थाने में सपना चौधरी समेत 6 लोगों पर केस दर्ज हुआ था। मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने बुधवार को लखनऊ के आशियाना थाने में दर्ज धोखाधड़ी के पुराने मामले में कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। कोर्ट ने सपना चौधरी को अंतरिम बेल दे दी है और मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख घोषित की है। सपना चौधरी पर अपने फैन्‍स का दिल तोड़ने का आरोप लगा था।
sapna.jpg
साल 2018 में दर्ज हुआ था केस

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अक्टूबर 2018 में आशियाना थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

आशियाना के स्टेटस क्लब में था प्रोग्राम
बता दें कि आशियाना के स्टेटस क्लब में सपना चौधरी का एक शो आयोजित किया गया था लेकिन वह शो में नहीं पहुंचीं। सपना चौधरी का शो के लिए सैकड़ों लोगों ने टिकट खरीदे थे। सपना चौधरी के शो पर नहीं आने पर लोगों ने हंगामा किया था जिस पर आयोजकों के खिलाफ पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एफआईआर में सपना चौधरी का भी नाम था।
कोर्ट ने जारी किया था NBW

कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे लेकिन वह हाजिर नहीं हुईं थी। आज मगलवार को सपना चौधरी मास्क लगाकर एसीजेएम-5 की कोर्ट पहुंची और सरेंडर कर दिया। उनके साथ आए वकीलों ने अपना पक्ष रखा जिसके बाद कोर्ट ने सपना को अंतरिम जमानत दे दी।
सपना चौधरी समेत 6 लोग हैं आरोपी

बता दें कि आशियाना थाने के दारोगा फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में सपना के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था। मुकदमे में आरोप है कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट की दर से टिकट बेचे गए थे। कार्यक्रम के लिए स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग आए थे लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.