scriptरायबरेली : दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौके पर ही मौत, जा रहे थे विंध्यांचल दर्शन करने | Six dead in bachhrawan road accident raebareli | Patrika News
लखनऊ

रायबरेली : दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौके पर ही मौत, जा रहे थे विंध्यांचल दर्शन करने

रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, कार काटकर निकाले गए शव, देखें हादसे का वीडियो

लखनऊOct 15, 2017 / 12:55 pm

Hariom Dwivedi

Six dead in bachhrawan road accident
रायबरेली. जिले के बछरावां थाना क्षेत्र में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रक और अनियंत्रित कार की टक्कर से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक दर्शन करने के लिए विध्यांचल जा रहे थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं। हादसा इतना भयानक था कि दो लाशें कार में बुरी तरह से फंस गई थीं, जिसे कार को काटकर निकालना पड़ा। सभी मृतक एक ही परिवार से हैं।
रविवार सुबह रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के विशाखा सीमेंट कारखाने के पास सुबह करीब सात बजे दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब NH 30 पर लखनऊ की ओर से आ रही फोर्ड फिगो कार (UP 32 HT 1878) डिवाइडर तोड़ कर दूसरी पटरी पर आ रहे ट्रक (UP 32 DN 3094) में घुस गई। हादसा इतना खौफनाक था कि कार सवार में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
राहगीरों की मदद से निकाले शव
लखनऊ नंबर की एक कार सुबह सवेरे रायबरेली की ओर आ रही थी। विशाखा सीमेंट कारखाने के पास अचानक कार डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही राहगीरों का मजमा लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे से शवों को निकलवाया तो आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी थी।
महाराजगंजी सीओ ने का बयान
महराजगंज सीओ गोपीनाथ सोनी ने बताया कि कार लखनऊ की ओर से आ रही थी ट्रक से टकरा गई है। कार में छह लोग सवार थे, सभी की मौत हो गई है।
मृतकों की सूची
1- दिव्य कुमार मिश्र पुत्र प्रेम चंद्र मिश्रा, निवासी-638/384/1, श्रुति विहार, इंदिरा नगर, लखनऊ, उम्र- 30 वर्ष
2- शक्ति मिश्र पत्नी दिव्य कुमार मिश्र, उम्र 26 वर्ष
3- दिव्या मिश्रा पुत्री प्रेमचंद्र मिश्र, उम्र 25 वर्ष
4- दीपिका मिश्र पुत्री प्रेम चंद्र मिश्रा, 23 वर्ष
5- अर्पित मिश्र पुत्र विष्णु मोहन मिश्र, उम्र, 14 वर्ष
6- ज्योति पांडेय पुत्री सूर्यभान पांडेय, निवासी शिवरहा, पास कलवारी, बस्ती

Home / Lucknow / रायबरेली : दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौके पर ही मौत, जा रहे थे विंध्यांचल दर्शन करने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो