scriptथप्पड़ कांड के कैब चालक की राजनीति में एंट्री, पुरुषों की लड़ेंगे लड़ाई, ग्रहण की प्रसपा की सदस्यता | Slap Scandal Cab Driver Joins Pragatisheel Samajwadi Party | Patrika News

थप्पड़ कांड के कैब चालक की राजनीति में एंट्री, पुरुषों की लड़ेंगे लड़ाई, ग्रहण की प्रसपा की सदस्यता

locationलखनऊPublished: Nov 23, 2021 08:21:57 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजधानी लखनऊ में 22 थप्पड़ खाकर चर्चा का विषय बने सआदत अली ने राजनीति में एंट्री कर ली है। वे पुरुषों के अधिकारों की लड़ाई लड़ेंगे। सआदत अली पुरुषों के अधिकारों की रक्षा को विशेष कानून के लिए मुहिम छेड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

Slap Scandal Cab Driver Joins Pragatisheel Samajwadi Party

Slap Scandal Cab Driver Joins Pragatisheel Samajwadi Party

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में 22 थप्पड़ खाकर चर्चा का विषय बने सआदत अली ने राजनीति में एंट्री कर ली है। वे पुरुषों के अधिकारों की लड़ाई लड़ेंगे। सआदत अली पुरुषों के अधिकारों की रक्षा को विशेष कानून के लिए मुहिम छेड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस बारे में सआदत अली का कहना है कि वे उन पुरुषों के लिए खड़े होकर काम करना चाह रहे हैं, जो महिलाओं द्वारा प्रताड़ित हैं। यही नहीं बल्कि सआदत अली अब देशभर के कैब ड्राइवर के साथ खड़े हुए हैं और उनका कहना है कि वह पुरुषों की आवाज बनकर खड़े होंगे।
थप्पड़ कांड के कैब चालक की राजनीति में एंट्री, पुरुषों की लड़ेंगे लड़ाई, ज्वाइन की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85r70q
वीडियो वायरल होने के बाद आए चर्चा में

कैब ड्राइवर सआदत अली के मुताबिक, बहुत से ऐसे मामले रहते हैं जिनमें पुरुषों की सुनवाई नहीं होती है, ऐसे में मुझे अभी तक न्याय नहीं मिला है, मेरे ही केस में जहां तक पुलिस ने अभी तक न्याय नहीं है। अब मैं राजनीतिक पार्टी ज्वॉइन करके इसके सहारे न्याय पा सकूंगा और अन्य पुरुषों की मदद कर सकूंगा। दरअसल, 30 जुलाई, 2021 को लखनऊ के बाराबिरवा चौराहे पर कृष्णानगर निवासी प्रियदर्शनी नारायण ने बेवजह जगत नारायण रोड निवासी सआदत अली को थप्पड़ों से पीटने के साथ ही उनका मोबाइल फोन तोड़ दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। प्रियदर्शनी का आरोप था कि वह रोड क्रॉस कर रही थीं कि तभी सआदत अली की गाड़ी उन पर चढ़ने वाली थी। इस पर उन्होंने सआदत अली को बहुत पीटा था।
विवेचना में मनमानी का आरोप

सआदत अली का कहना है कि लड़की ने उन्हें बेवजह पीटा था, इसके बावजूद कृष्णानगर पुलिस ने उन्हें ही हवालात में बंद करके पीटा और अगले दिन जमानत होने के बाद कैब छोड़ने के नाम पर 10 हजार रुपये भी वसूल लिए थे। सआदत अली का आरोप है कि मामला सुर्खियों में आने पर किरकिरी के बाद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट तो दर्ज की मगर उसकी विवेचना में भी मनमानी की गई। इसके चलते उन्होंने पुरुषों के अधिकारों की रक्षा को विशेष कानून बनाने की मांग को लेकर मुहिम छेड़ने का संकल्प लेते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85r70q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो