scriptसोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस ने दी किसानों को सलामी, चलाया अभियान | Social media campaign in favour of farmers by congress | Patrika News

सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस ने दी किसानों को सलामी, चलाया अभियान

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2021 09:44:57 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस ने दी किसानों को सलामी

congress

congress

लखनऊ. कृषि बिल के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसानों के समर्थन में कांग्रेस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए उन्हें सलामी दी। कांग्रेस टीम ने #किसान_के_लिए_बोले_भारत अभियान को फेसबुक व ट्विटर पर चलाया जो लगातार नंबर एक पर ट्रेंड करता रहा।
अभियान की निगरानी कर रहे राष्ट्रीय कन्वीनर रुचिरा चतुर्वेदी और सरल पटेल ने कहा कि इस कैंपेन का लगातार नंबर वन पर ट्रेंड करना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि इस अभियान को काफी जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। भाजपा के झूठ और उसकी नीतियों को लेकर देशभर में अविश्वास और असुरक्षा की भावना है । देश के अन्नदाता किसानों का भरोसा खो चुकी सरकार के लिए इससे ज्यादा शर्म की बात और क्या हो सकती है ।
यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम द्वारा इस अभियान में वीडियो संदेशों के माध्यम से किसानों की समस्या और सरकार की हठधर्मिता को उजागर करने का प्रयास किया गया। कांग्रेस सोशल मीडिया के यूपी कोऑर्डिनेटर रनीश जैन ने बताया कि सरकार के इन तीनों काले कानूनों के खिलाफ कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और इस कैंपेन की सफलता ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि सरकार का असली सूट-बूट चेहरा अब देश के सामने है।
स्टेट कोऑर्डिनेटर अनुज शुक्ला ने भी बातचीत के दौरान बताया कि आज का हमारा कैंपेन पूरी तरह से किसानों को समर्पित था इसके माध्यम से किसानों की आवाज उठाने के साथ ही सरकार के छल प्रपंच को उजागर करना भी मकसद था । शुक्ला ने आगे बताया कि हर कैंपेन पिछले कैंपेन से ज्यादा सफल हो रहा है जो कहीं ना कहीं इस सरकार के खिलाफ बन रहे माहौल की ओर इशारा करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो