scriptसॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर… | Software Engineer shot mother in law suicide about fight with wife | Patrika News

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर…

locationलखनऊPublished: Sep 09, 2019 04:09:51 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

राजधानी के लखनऊ के गोमतीनगर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के झगड़ा हुआ तो बीबी ने उसकी शिकायत अपनी सास से कर दी।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर...

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर…

लखनऊ. राजधानी के लखनऊ के गोमतीनगर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के झगड़ा हुआ तो बीबी ने उसकी शिकायत अपनी सास से कर दी। इस पर नाराज सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे व्यक्ति ने सास को गोली मारकर खुद की आत्महत्या कर ली। जब इसकी सूचना पुलिस के दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने सास को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया और सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई।

झगड़े के दौरान सास को लगी गोली

जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति नाम अभिषेक और वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम करता था। वह गोमती नगर के जे अलखनंदा अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहता था। सॉफ्टवेयर इंजीनियर का किसी बात के लेकर बीबी से झगड़ा हो गया और उसने झगड़े के दौरान रिवॉल्वर भी निकाल ली। जब बीबी झगड़े के दौरान दूसरे कमरे में भागी तो तो सास दौड़कर उनके पास पहुंची और अभिषेक ने गुस्से में सास पर ही गोली चला दी जिससे सास वहीं पर जमीन पर लहुलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद अभिषेक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि मृतक शराब के नशे में था। जिससे पत्नी के साथ झगड़ा होने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल घायल सास को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस घटना के बारे में पर‍िजनों कहना है कि हम तो गोंडा से आए हैं। देर रात कुछ कहासुनी हो गई जिसके बाद सास को एकदम गोली लग गई है। पता नहीं क्या बातचीत हुई क‍ि गोली चला दी फिर अपने आप को भी गोली मार ली।

इस बीमारी से ग्रसित था मृतक

एसपी नॉर्थ सुकीर्ति माधव ने बताया है क‍ि गोमती नगर के अलकनंदा अपार्टमेंट में अभिषेक नामक युवक शराब के नशे में था। किसी बात को लेकर अपनी बीवी से झगड़ा हुआ जिसके बाद उन्होंने गोली चला दी। उसकी सास वहीं खड़ी थी जिनको गोली लगी। उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। सास को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया। मृतक शराब के नशे का आदी था और स्लिप ***** की बीमारी से भी ग्रसित था, जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहता था।

ट्रेंडिंग वीडियो