तो अपनी ही मां की हार चाहता है कांग्रेस कैंडिडेट का ये बेटा

भाजपा महापौर प्रत्याशी के कार्यालय पहुंचे कांग्रेस उमीदवार के बेटे, भाजपा के पक्ष में मांगे वोट

By: Dikshant Sharma

Published: 12 Nov 2017, 07:20 PM IST


लखनऊ। निगम की महापौर पद की भाजपा प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उदघाटन रविवार को किया। महानगर माउंट कार्मल स्कूल के पास संस्कार भवन में कार्यालय खोला गया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री और पूर्व महापौर रह चुके डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के पास संगठन के प्रति समर्पण और निष्ठा का भाव रखकर काम करने वाले कार्यकर्ताओं की बड़ी पूंजी है। पार्टी कार्यकर्ताओं के संघर्ष और मेहनत की वजह से ही हम लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में ऐतिहासिक विजय का परचम लहरा चुके हैं। ख़ास बात ये रही कि इस दौरान कांग्रेस माहपौर प्रत्याशी प्रेमा अवस्थी के बेटे भी भाजपा खेमे में ही मौजूद दिखे।

सिद्धार्थ अवस्थी ने उदघाटन कार्यक्रम में अपना समर्थन भाजपा प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया को दिया और जनता से अपील भी की कि वे भाजपा प्रत्याशी को विजय बनाये। सिद्धार्थ अवस्थी ने कहा मेरा विरोध परिवार का विरोध नही बल्कि विचारधारा की लड़ाई है। उन्होंने कहा देश का भविष्य मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है।

पार्टी प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया कि वे पूरे मनोयोग से दिन रात एक करके चुनाव प्रचार में जुटे हुये हैं। उन्होंने कहा मेरी जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत होगी। उन्होंने कहा कि महापौर के रूप में वे राजधानी लखनऊ के चहुमुखी विकास जैसे सड़क, बिजली, पानी की बेहतर व्यवस्था, पार्कों का सौन्दर्यीकरण नागरिकों को बेहतर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिये काम करेंगी।

इस दौरान वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद लालजी टण्डन भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों को पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर से चुनौती के रूप में स्वीकार करें। जिस तरह कार्यकर्ताओं ने लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में योजनापूर्वक कार्य करके विपक्षियों को मात देकर पार्टी की विजय का परचम लहराया वैसे ही नगर निगम के चुनावों में भी हमे करना होगा।

प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का जाल नीचे तक फैला हुआ है। ऐसी ताकत हमारे विपक्षियों के पास नही है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में अपील की है कि एक-एक घर का दरवाजा खटखटाकर जनता को पार्टी की रीति नीति से अवगत कराये।

 

Dikshant Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned