scriptअखिलेश यादव पहुंचे राजभवन कही यह बात | sp chief akhilesh yadav raj bhavan | Patrika News

अखिलेश यादव पहुंचे राजभवन कही यह बात

locationलखनऊPublished: Jun 15, 2019 01:05:44 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था

sp chief akhilesh yadav

अखिलेश यादव पहुंचे राजभवन कही यह बात

लखनऊ , पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अखिलेश के साथ सपा के वरिष्ठ नेता अहमद हसन भी मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव कई दिनों से लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं।
पिछले दिनों बयान जारी कर उत्तर प्रदेश में बेतहाशा बढ़े अपराधों और मंत्रियों की बयानबाजी पर योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया भर में उत्तर प्रदेश की बदनामी कराने में लगी है।आगरा में उप्र बार कौंसिल की अध्यक्ष दरवेश सिंह की हत्या के बाद एटा स्थित उनके पैतृक गांव में श्रद्धांजलि देने के पहुंचे अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान भी कहा था कि कानून व्यवस्था पर प्रदेश सरकार का ध्यान नहीं है।
पता नहीं चल रहा है कि सरकार किस दिशा में जा रही है। मुख्यमंत्री जब भी अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करते हैं, अपराधी कोई बड़ी वारदात कर चुनौती दे देते हैं। अखिलेश ने सीएम की समीक्षा बैठकों के दौरान हुईं कुछ घटनाओं का उदाहरण भी दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो