scriptSP delegation met Azam Khan in Sitapur Jail | आजम से मुलाकात के बाद बोले रविदास मेहरोत्रा : वे हमेशा से सपा नेता रहे हैं और आगे भी रहेंगे, जेल में हो सकती है उनकी हत्या | Patrika News

आजम से मुलाकात के बाद बोले रविदास मेहरोत्रा : वे हमेशा से सपा नेता रहे हैं और आगे भी रहेंगे, जेल में हो सकती है उनकी हत्या

इटावा जिले की जसवंतनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने दो दिन पहले सीतापुर जेल में बंद आजम खां से भेंट की थी। इसके बाद रविवार को सपा नेता रविदास मेहरोत्रा की अगुवाई में सपा का प्रतिनिधिमंडल सीतापुर जिला कारागार में बंद आजम खां से मिलने पहुंचा था।

 

लखनऊ

Published: April 24, 2022 02:07:11 pm

पिछले करीब 26 महीने से यूपी की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां से सपा नेताओं ने जेल के अंदर मुलाकात की। सपा प्रतिनिधिमंडल में लखनऊ मध्य से विधायक रविदास मेहरोत्रा और प्रदेश सचिव अनुज मिश्रा शामिल थे। बताया जा रहा है कि जब सपा नेता आजम खां से मुलाकात करने पहुंचे, तब वह सो रहे थे। सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने आजम खां से मुलाकात के बाद गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जेल में हत्या हो सकती है। आजम खान की तबियत ठीक नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आजम खां हमेशा से सपा नेता रहे हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने जेल में बंद रह कर समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की। ऐसे में सपा से बाहर जाने की बात सिर्फ अफवाह है।
ravi.jpg
दो दिन पहले शिवपाल ने की थी मुलाकात

बता दें कि सीतापुर जेल में बंद आजम खां को लेकर प्रदेश में सियासत काफी गर्म हो गई है। आजम के मीडिया प्रभारी के बयान के बाद जेल में उनसे मिलने का दौर जारी है। अभी हाल ही में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने सीतापुर जेल में बंद आजम खां से मुलाकात की थी।
अखिलेश के निर्देश पर पहुंचे सपा नेता

जानकारी के अनुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधायक रविदास मेहरोत्रा और प्रदेश सचिव अनुज मिश्रा को आजम से मुलाकात के लिए जेल में भेजा था। बताया जा है कि रविदास मेहरोत्रा के आजम खां से अच्छे संबंध हैं, इस वजह से वह उनसे मिलने पहुंचे थे।
कई नेता कर चुके हैं पार्टी छोड़ने का एलान

गौरतलब है कि आजम खां को लेकर सपा के कई नेता पार्टी छोड़ने का ऐलान कर चुके है। पार्टी छोड़ने वाले नेताओं का आरोप है कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा नेताओं पर हो रही बदले की भावना की कार्रवाई पर चुप्पी साधे बैठे हैं।
सपा को लेकर आजम व उनका परिवार है चुप

बता दें कि सीतापुर आजम से मिलने के बाद जिस तरह शिवपाल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव पर आजम खां का साथ न देने का आरोप लगाया, उससे लगता है कि आने वाले दिनों में अखिलेश यादव के लिए आजम खां को मना पाना काफी मुश्किल होगा। हालांकि आजम और उनका परिवार अभी सपा को लेकर खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है, जबकि उनके समर्थक खुलकर अखिलेश यादव के खिलाफ बोल रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के बने सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने ली डिप्टी सीएम पद की शपथ'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.