scriptसपा से आया बड़ा बयान, हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा, भाजपाइयों में मचा हड़कंप | SP MLC Sunil Singh Yadav big statement over PM Narendra Modi | Patrika News

सपा से आया बड़ा बयान, हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा, भाजपाइयों में मचा हड़कंप

locationलखनऊPublished: May 22, 2018 05:18:23 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ऐसे नहीं बदलेगी दलितों और पिछड़ों की स्थिति

SP MLC Sunil Singh Yadav

सपा से आया बड़ा बयान, हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा, भाजपाइयों में मचा हड़कंप

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलित हितैषी होने का ढोंग रच रहे हैं। डॉ. भीमराव अंबेडकर उनकी तनिक भी आस्था नहीं हैं। सपा नेता ने कहा कि डीजल-पेट्रोल के रेट बढ़ रहे हैं और मोदी जी कहते हैं कि मेरे बस में कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा।
सोमवार को सपा एमएलसी ने ट्वीट करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखे शब्दबाण चलाये। उन्होंने गुजरात की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी के गुजरात में जाति पूछकर दलितों की हत्या की जा रही है और प्रधानमंत्री दलित हितैषी होने का ढोंग रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब का नाम बदलने मात्र से दलितों और पिछड़ों की स्थिति नहीं बदलने वाली। बाबा साहेब में अगर तनिक भी आस्था हो तो नागपुर का फरमान छोड़कर बाबा साहेब का संविधान लागू करिये।
यह भी पढ़ें

सपा एमएलसी सुनील सिंह ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान

जुमलों का ढोल फोड़ने का मन बना चुकी है जनता
इससे पहले भी सपा नेता ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मोदीजी, जनता अब आप के जुमलों का ढोल फोड़ने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार के चार साल पूरे होने पर नरेंद्र मोदी-अमित शाह ढोल बजाने की तैयारी में हैं, जबकि उनकी ही पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद मुरली मनोहर जोशी ही पूरी मोदी सरकार को फेल बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदरखाने की आवाज बता रही है कि अब जनता मोदी जी के जुमलों का ढोल फोड़ने का मन बना चुकी है।
हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा
डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर तंज कसते हुए सपा एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि हटो मोदी जी! तुमसे न हो पायेगा। उन्होंने कहा कि आज आज पेट्रोल-डीजल के दाम पिछले 16 साल के उच्चतम स्तर पर हैं और मोदी जी कह रहे हैं हमारे हाथ में कुछ नहीं है। भाजपा के इस थोथे विकास को अब जनता भी समझ चुकी है ‘हटो मोदीजी! तुमसे न हो पायेगा!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो