scriptsp Poster war starts as film style in up assembly elections 2022 | फिल्मी स्टाइल में पोस्टर वार: भाजपा के पास IT, CBI, ED तो हमारे पास अखिलेश यादव | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में पोस्टर वार: भाजपा के पास IT, CBI, ED तो हमारे पास अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के चल रहे चुनावी माहौल में रैलियों के साथ साथ अब पोस्टर वार भी तेजी से चल पड़े हैं। ऐसे ही फिल्मी स्लोगन लिखे हुए पोस्टर समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर दिखाई दिए।

लखनऊ

Published: December 22, 2021 07:45:57 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनावी गर्मी में इस समय कड़ाके की ठंड का असर भी नेताओं में कम ही दिखाई दे रहा है। इसमें एक कमद बढ़ते हुए सीबीआई ईडी और आईटी ने बढ़ा दिया है। जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों के यहां लगातार छापे पड़ रहे हैं। जिससे सियासत गर्म हो गई है। अखिलेश यादव इस भाजपा की घबराहट बताते हैं। तो उनके क्षेत्रीय नेताओं ने इसकी पोस्टर तक लगाने शुरू कर दिये हैं। इसे चुनावों में रैलियों के बाद अब पोस्टर वार के जैसा देखा जा रहा है।
hording_war.jpg
समाजवादी पार्टी कार्यालया के बाहर लगा पोस्टर
सपा कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग, यूपी चुनाव में आईटी, ईडी, सीबीआई भी शामिल
लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर तंज कसते हुए एक होर्डिंग लगा दी है। इस होर्डिंग को अमिताभ बच्चन के फिल्मी डायलोग के तौर पर स्लोगन भी लिखा गया है। जिसमें लिखा गया है- "भाजपा के पास इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी है। 'हमारे पास अखिलेश यादव हैं।"
वहीं कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा भी अब कांग्रेस की तरह से ही काम करने लगी है। वो भी लोकतन्त्र के चुनावों में सरकारी एजेंसियों को उतार रही है। इससे साफ है भाजपा को हारने का डर है। यूपी का चुनाव होने जा रहा है यहां पर अभी आईटी टीम आई है अब ईडी वाले भी आएंगे।
आपको बताते चलें कि अखिलेश यादव से जुड़े लगभग भर नेताओं के यहाँ लगातार छापे मारे जा रहे हैं। जिससे प्रदेश की सियासत और गरम हो गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.