अखिलेश के योगी पर गंभीर आरोप, युवाओं को दिया 2022 में यूपी विजय का मंत्र 

अखिलेश के योगी पर गंभीर आरोप, युवाओं को दिया 2022 में यूपी विजय का मंत्र 
Akhilesh Yadav and Yogi Adityanath

यूपी की सत्ता बदलते ही योगी सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार की कई योजनाओं पर या तो रोक लगा दी है या फिर उन पर जांच बिठा दी है... 

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, भाजपा सरकार सपा सरकार के विकास कार्यों से जबरन छेड़छाड़ कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। कार में जलाकर व्यापारी दिनदहाड़े लूटे जा रहे हैं, लेकिन सूबे की सरकार समाजवादी योजनाओं से छेड़छाड़ में व्यस्त है। उन्होंने कहा, 2022 में सत्ता में आते ही समाजवादी सरकार विकास कार्यों को पटरी पर लाएगी।

गौरतलब है कि यूपी की सत्ता बदलते ही योगी सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार की कई योजनाओं पर या तो रोक लगा दी है या फिर उन पर जांच बिठा दी है। सीएम योगी ने समाजवादी पेंशन योजना, समाजवादी आवास योजना को बंद कर दिया है। इतना ही नहीं अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट रिवर फ्रंट आदि पर भी जांच बिठा दी है। 

सपाई चलाएंगे ये अभियान
समाजवादी पार्टी के चारों युवा संगठनों की बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, यूपी में भाजपा ने जनता को गुमराह कर धोखे से सरकार बनाई है। उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि ईवीएम पर सवाल उठ रहे हैं। आने वाले चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग को लेकर व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

भाजपा किसान विरोधी : अखिलेश
पार्टी मुख्यालय में समाजवादी युवजन सभा, छात्र सभा, लोहिया वाहिनी और यूथ ब्रिगेड को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा, विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी भले हार गई हो, लेकिन पार्टी को जनसमर्थन बहुत मिला है। उन्होंने किसान कर्जमाफी को धोखा करार देते हुए भाजपा को किसान विरोधी बताया।  

नौजवानों में भरा जोश
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा समाजवादी नौजवान सबसे ज्यादा राष्ट्र के लिए समर्पित हैं। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से को आगाह करते हुए कहा कि वह भाजपा और आरएसएस के झूठ एवं अफवाह से खुद सावधान रहें और जनता को जागरूक करें। अखिलेश यादव ने युवाओं को अनुशासन में रहने की नसीहत देते हुए कहा कि अगर आप जनता को याद रखेंगे तो जनता भी आपको याद रखेगी। उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा, नौजवानों को संगठन को मजबूती देने के लिए सघन सदस्यता अभियान चलाना होगा। इसमें महिलाओं की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned