scriptबीजेपी को लगा बड़ा झटका, अखिलेश ने मोदी के सांसद को दिया लोकसभा का टिकट | sp samajwadi party banda candidate name is shyama charan gupta | Patrika News

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अखिलेश ने मोदी के सांसद को दिया लोकसभा का टिकट

locationलखनऊPublished: Mar 16, 2019 01:53:51 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

अब तक सपा ने 17 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।
 

sapa

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अखिलेश ने मोदी के सांसद को दिया लोकसभा का टिकट

लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने शनिवार को बीजेपी को तगड़ा झटका दिया। बांदा से बीजेपी के वर्तमान सांसद श्यामा चरण गुप्ता को सपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। कर्द नेता दल बदल कर अपना टिकट पक्का करने की जुगत में लगे हैं।
सामाजवादी पार्टी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दो लिस्ट जारी की थी। वहीं शुक्रवार सुबह चार तो शाम को एक और उम्मीदवार के नाम की घोषणा की थी। शनिवर को बांदा से बीजेपी के सांसद श्यामा चरण को सपा ने लोकसभा का टिकट दे दिया।
इसी के साथ अब तक कुल मिलाकर समाजवादी पार्टी ने अब तक 1७ प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दी है। शुक्रवार को सपा ने पांच प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें गोंडा से विनोद कुमार, बाराबंकी से राम सागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन व मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को झटका देते हुए संभल से शफीकुर रहमान बर्क को टिकट दिया है। वहीं पूर्व में रामजी लाल सुमन को हाथरस से व राजेंद्र एस विंद को मिर्जापुर से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया जा चुका है।
इससे पहले आठ मार्च को दो सपा की ओर से उम्मीदवारों की दो सूचियां जारी की गई थीं जिनके नाम निम्न हैं-

-मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव

-बदायूं से धर्मेंद्र यादव

-फिरोजाबाद से मौजूदा सांसद अक्षय यादव
-बहराइच से शब्बीर बाल्मीकि

-रॉबर्ट्सगंज से भाईलाल कोल

-इटावा से कमलेश कठेरिया

-कन्नौज से डिंपल यादव

-हरदोई सुरक्षित सीट से उषा वर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो