scriptमणि मंजरी राय मामले में सपा प्रवक्ता राजीव राय ने उठाये गंभीर सवाल | SP spokesperson Rajiv Rai raised serious question in Mani Manjari | Patrika News

मणि मंजरी राय मामले में सपा प्रवक्ता राजीव राय ने उठाये गंभीर सवाल

locationलखनऊPublished: Sep 04, 2020 03:36:05 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

गिरफ्तारी ना होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

 गिरफ्तारी ना होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

गिरफ्तारी ना होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

लखनऊ , यूपी के खबर बलिया से है।जहां मनियर नगर पंचायत ईओ मणि मंजरी राय सुसाइड केस मे सपा प्रवक्ता राजीव राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिसिया कार्रवाई पर गंभीर सवाल उठाए हैं। बलिया में सपा प्रवक्ता राजीव राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। राजीव राय ने इस मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।
इस दौरान राजीव राय ने कहा कि मनियर नगर पंचायत में व्याप्त करप्शन पर रोक लगाने पर मंजरी राय की हत्या कर दी गई। सपा नेता ने कहा कि मंजरी राय मनियर नगर पंचायत के घोटालों पर अंकुश लगा रही थी,जबकि आरोपी मंजरी राय पर फर्जी बिलों के भुगतान का दबाव बना रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजीव राय ने आरोप लगाया कि मनियर नगर पंचायत में भ्रष्टाचार करने वाले लोगों ने मंजरी राय की हत्या की और इस मामले को सुसाइड केस बनाया जा रहा है। परिजनों ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।
6 जुलाई को मनियर नगर पंचायत की ईओ मंजरी राय का शव उनके आवास पर फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया था। संदिग्ध हालात में मंजरी राय का शव मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मंजरी राय के परिजनों ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली में केस दर्ज कराया था। जिसमें मनियर नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता, मनियर के पूर्व ईओ संजय राव विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर, लिपिक और ड्राइवर आरोपी हैं।
पुलिस ने इस मामले में अभी तक सिर्फ ड्राइवर चंदन को ही गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। ऐसे में मंजिरी राय के परिजन पूरी तरह हताश और निराश नजर आ रहे हैं। सपा नेता ने इस मामले में हो रही पुलिसिया कार्यवाही पर गंभीर सवाल खड़ा करते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो