योगी सरकार के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सैकड़ो की तादाद में पुलिस भी मौके पर तैनात रहे ।

By: Ritesh Singh

Updated: 21 Sep 2020, 03:54 PM IST

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के तहसील स्तरीय आव्हान के बाद आज सपा नेता जनपद के तहसीलों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है। गोवर्धन तहसील पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं का योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी है । सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गोवर्धन ब्लॉक पर ही रोक दिया। तहसील तक सपाइयों को जाने नही दिया गया । सैकड़ो की तादाद में पुलिस भी मौके पर तैनात रहे ।

सपा नेताओं ने अपना 12 सूत्रीय ज्ञापन मौके पर आए एसडीएम गोवर्धन राहुल यादव को सौंप । तमाम कार्यकर्ताओ ने नारेबाजी के साथ एसडीएम को अपना ज्ञापन सौंप था । वही एसडीएम राहुल यादव कुछ भी कहने से बचते रहे। वहीं सपा नेता प्रदीप चौधरी ने बताया कि आगामी चुनाव में प्रदेश की योगी सरकार को उखाड़ने का काम समाजवादी करेंगे। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है सपा मुखिया अखिलेश यादव के आव्हान पर पूरे जनपद में सपा कार्यकर्ता तहसील पर धरने दे रहे है।

इसी कड़ी में हमने किसानों नौजवानों ओर बेरोजगारी को लेकर ज्ञापन दिया है। साथ ही स्थानीय किसानों की फसलों की समस्या सहित पराली के मुक़्क़द्दमे निरस्त करने की मांग की है। अगर हमारी माँगे नही मानी गयी तो आगे समाजवादी बड़ा आंदोलन करेंगे।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned