scriptक्रिकेट में नेशनल कॉलेज की टीम विजेता, बालिका वॉलीबाल में नवयुग की टीम विजेता | SPERIAL-2021 Concludes | Patrika News

क्रिकेट में नेशनल कॉलेज की टीम विजेता, बालिका वॉलीबाल में नवयुग की टीम विजेता

locationलखनऊPublished: Mar 25, 2021 08:49:18 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

लखनऊ। नेशनल पीजी कॉलेज ने कल्याणपुर स्थित आईआईएसई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के खेल महोत्सव स्पीरियल-2021 में क्रिकेट चैंपियनशिप में जीत दर्ज की। नेशनल पीजी कालेज ने फाइनल में जयपुरिया को पांच विकेट से मात दी। स्कूल स्तरीय क्रिकेट मैच में एसआर ग्लोबल ने खिताबी जीत दर्ज की।
आईआईएसई के तीन दिवसीय खेल महोत्सव का समापन सोमवार को हुआ। क्रिकेट के फाइनल में जयपुरिया की टीम ने 8 विकेट खोकर 94 रन बनाये। जवाब में नेशनल पीजी की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। स्कूल स्तरीय क्रिकेट के फाइनल में एसआर ग्लोबल ने एसआर मेमोरियल को 62 रन से हराया।
वालीबॉल बालिका वर्ग के फाइनल में नवयुग की टीम ने केकेसी को हराया। स्कूल स्तरीय बालिका वर्ग के फाइनल में एसआर ग्लोबल ने डीपीएस को हराया। बालक वर्ग में एलसीसीसी और केकेसी के बीच हुए मुकाबले में एलसीसी ने जीत दर्ज की। बैडमिंटन सिंगल्स के फाइनल में टीपीएस के आयुष पंकज ने सेंट्रल एकेडमी के लक्ष्य को हराया। बैडमिंटन डबल्स के फाइनल में हर्षित व आयुष ने ऋषभ व समर्थ को मात दी।
विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

स्पीरियल-2021 की विभिन्न स्पर्धाओं के विजेताओं को मुख्य अतिथि विधानपरिषद सदस्य, स्नातक खण्ड अवनीश कुमार सिंह ने ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ अधिवक्ता डा. मधूसूदन दीक्षित ने भी विजेताओं की हौंसला अफजाई की। अतिथियों का स्वागत सीएमडी फिरदौस सिद्दीकी ने किया। मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा हैं। विजेताओं को पुरस्कृत करने से उनका हौंसला बढ़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो