scriptजनता को ब्याज समेत वापस करे मीटर लूट की राशि: वैभव महेश्वरी | State Chief Spokesperson of Aam Aadmi Party Vaibhav Maheshwari | Patrika News

जनता को ब्याज समेत वापस करे मीटर लूट की राशि: वैभव महेश्वरी

locationलखनऊPublished: Jan 12, 2021 09:15:11 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

सरकार स्मार्ट मीटर अविलंब वापस ले, अन्यथा इसे लेकर आम आदमी पार्टी संघर्ष को और आगे बढ़ाएगी।

जनता को ब्याज समेत वापस करे मीटर लूट की राशि: वैभव महेश्वरी

जनता को ब्याज समेत वापस करे मीटर लूट की राशि: वैभव महेश्वरी

लखनऊ , आम आदमी पार्टी के प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने ऊर्जा मंत्री की ओर से गलत बिलिंग की जांच एसटीएफ से कराने की बात को दिखावा बताया है। मंगलवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग द्वारा प्रदेश की जनता के शोषण का मामला जोर-शोर से उठाया तो दबाव में आए ऊर्जा मंत्री ने गलत बिलिंग की एसटीएफ से जांच कराने की बात कही है।
सरकार ऐसे किसी भ्रष्टाचार में घिरने पर अलग अलग एजेंसी से जांच कराने की बात कह कर जनता को गुमराह कर देती है। सरकार साइकिल से अफसरों को उपभोक्ताओं के घर भेजेगी और गलत बिलिंग की एसटीएफ से जांच कराएगी, मगर उपभोक्ताओं को लूटने वाले ‘स्कैम’ मीटर वापस नहीं लेगी।
इस तरह से यह सरकार उपभोक्ता हितों के संरक्षण का बस दिखावा कर रही है। जब यह साबित हो चुका है कि स्मार्ट मीटर 30 से 40 प्रतिशत तेज चल रहे हैं तो सरकार उसका मोह क्यों नहीं छोड़ रही। बिजली के नाम पर जनता से जारी यह लूट बंद होनी चाहिए। उन्होंने अपील की कि प्रदेश की जनता के हित में सरकार स्मार्ट मीटर अविलंब वापस ले, अन्यथा इसे लेकर आम आदमी पार्टी संघर्ष को और आगे बढ़ाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7ymqqq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो